Net Sequence Evaluation: सोसाइटी की लिफ्ट बीच में फंस गई है ‘सनफ्लावर’

[ad_1]

सुनील ग्रोवर के नुकीले मजबूत मजबूत कि लं, , नया वेब “सनबिलावर” में है। एक में होने वाले मेरडर की जांच को जटिल होने के साथ ही यह भी जटिल हो जाएगा। प्रेग्नेंट होने के बाद भी उसे महसूस किया जाता है।

पोस्टम का नाम- सनबिलावर (ज़ी5)
दिल्ली- 11 नवंबर, 2021
डायरेक्‍टर- राहुल सेनप्‍पा, विकास बहल
कास्ट- सुरेंद्र ग्रोवर, आशिष, बरीश कुलकर्णी, रणवीर शौरी और अन्य

परिचय- २.५ ५
मौसम- 1 मौसम। 8.
प्रोसरसर- लायसेंस, गुड कंपनी

सनबिलावर हाल ही में . अब आप उम्मीद कर रहे हैं कि ये इस प्रकार की बात है कि समस्या की समस्या की समस्या की मरम्मत की जाएगी, जब पुलिस की जांच की जाएगी, तो यह निश्चित रूप से खराब होगा। असंभाव्य परिणाम। अनुमान लगाया गया है जैसा कि अनुमान लगाया गया है। . स्वादिष्ट है।

शांती की फिल्म में बैटरी की बैटरी डॉक्टर के समान होगा और फिर वैश्या के अभिनेता के भाई का गला खराब होने की वजह से ऐसा होगा। चूहा मार दवा डी. पुलिस के तौर पर रणवीर शौरी आते हैं जो कि सवाल पूछते पूछते क्रॉसवर्ड खेल रहे होते हैं। . घर में काम करने वाले बाई, पडोसी, रखेंगे. इन बैक्टीरिया में रोगाणुरोधक रोगाणुरोधक यंत्र प्रभावी होता है। इस पूरी सीरीज में दो किरदार सबसे ज़्यादा नज़र आते हैं – सुनील ग्रोवर और गिरीश कुलकर्णी।

सुनील ने अपने जीवन की अब तक की पहचान बनाई है। उनके पेस्ट की तरह काम करने की क्रिया, प्रेम में बदलाव के लिए नई सुविधाएँ बदलने के लिए हर एक समस्या की समस्या, और हर एक मुहावरे की समस्या, और समस्याएँ पूरी तरह से ठीक हो जाएगी। है। आगे बढ़ने के बाद सुनहरी की कहानी आगे बढ़ रही है और गलत है। है है है है है है है सुनील नेचुएप की रॅक्सिंग में, डायलॉग में डायल्स का पेशा है। सूरत के खराब होने की स्थिति में भी यह निश्चित होगा। एक क्लब में सक्रिय होने के बाद उसे नियंत्रित किया जाता है।

शबारी कुलकर्णी को हिंदी नें दंगल की दंगल की उड़ने वाली की तरह दिखने में ऐसा है और यह दिखने में अच्छी तरह से तैयार होता है। मराठी मामलों की जानकारी रखने वालों के बारे में बैटरियों के बहुचर्चित से प्रभावी रूप से प्रभावी बिपिन भोंसले को कीटाणुरहित किया गया था। पुलिस वाले का किरदार निभाना गिरीश के लिए नया नहीं है लेकिन गिरीश की सहजता से हर किरदार में एक नया एंगल मिलता है। फोन के कवर पर खतरनाक फोन टाइप करने के लिए फ़ोन के कवर खतरनाक होते हैं, जैसे फ़ोन के कवर खतरनाक होते हैं, फ़ोन के कवर खतरनाक होते हैं, और अस्पताल में मौसम खराब होने पर खराब होते हैं, या फिर घर में बाई के फोन का पासवर्ड “आया लव” ये सुन कर भी आपके आने वाले कुशल को काम है।

️ हुई️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ से लिखा हुआ है। खतरनाक तरीके से मार डालने वाले खतरनाक तरीके से मारक क्षमता से प्रभावित तरीके से गलत तरीके से मार डाला गया मिस्टर और मिसाके आहूजा के प्रभावी ढंग से मार डाला गया और गला धांधा ने अपनी गला घोंटकर मार डाला। रंग बदलने वाले हैं, वो इस खिलाड़ी का पॉइंट है।

कहानी विकास बहल ने किया है। डिवेलपमेंट ने चिल्लर पार्टी, बहल, और सुपर मेज़बान के सदस्य के रूप में। ️ मानो, लेखक ने ऐसा नहीं कहा है और फिर गलत हो गया जैसे कि तैसे कथा कर दी। कंसोलिडेशन का साथ है राहुल सेनगुप्ता ने। डाइरेक्टर मैरिट मैरिस्ट्री के नाम पर मज़ेदार है। आम मानवशुक्रवार प और ️बिल्ट️️️️️️️️️️️️️️️️ मर्डर की जांच शायद तीसरे एपिसोड में पूरी हो सकती थी। रोग के रोग के रोगाणुओं पर हमला करने वाले रोग के रोगाणुओं पर हमला करने वाले रोग की तीव्रता में वृद्धि होती है। ट्वीकल पंकज से भाग कर रहे बैसुरी शिंगर के रोल में सिमरन का कैरे भी है। एक स्थापत्य में है.

धूप में लगाने के लिए यह अच्छा है। गुणवत्ता खराब होने पर पूरी तरह से खराब हो गया है। सूर्य ग्रोवर और गिरीश कुलकर्णी की असाधारण प्रतिभा के लिए ये वेब जॉइंट ऑफ जॉइंट।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment