Neha Kakkar took an uncommon avatar the picture went viral as quickly as she shared it Followers made fantastic feedback nodkp

[ad_1]

मुंबई। बॉलीवुड शिंगर नेहा कक्कड़ (नेहा कक्कड़) इन बैठकें। यो यो गीत के साथ बोलो गीत ‘कांटा लगा’ (कांटा लगा)। वे सामाजिक मीडिया पर भी नहीं हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जुड़े लोग हैं। गुरुवार को उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक इमेज शेयर की है, जिसमें वे अतरंगी अवतार में दिखाई दे रही हैं। नेहा की यह सोशल मीडिया पर स्वच्छता अभियान है।

तस्वीर में रंग रंगीन रंग के रंग में दिखाई देते हैं। नहीं किया गया है, उसे लाइक नहीं किया गया है। नेहा को अपनी इमेज को अभी तक 6 घंटे तक चालू रखा है। इतने कम समय में उनकी इस फोटो को 13 लाख 54 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। नेहा अपने फैशन सेंस और स्टाइल के लिए भी बधाई स्वीकार करें। वे आपके जैसे व्यवहार कर रहे हैं. अतरंगा पर लागू होते हैं।

नेहा कक्कड़ ने यह इमेज शेयर की है।

नेहा के पति रोहन सिंह (रोहनप्रीत सिंह) ने उन पर प्रकाश डाला। ने लिखा है कि, ‘क्या रेवेल में तुम हो’। एक ने तैनात किया है कि, ‘पैसा है’। , वल्गर भी। रिपोर्ट्स सोशल मीडिया ने लिखा है, ‘दिखावा’ मैं लिख रहा हूं।’ एक मिशन इस कि लुक की शीर्षक है, ‘देशी वंडर वूमन’।

नेहा कक्कड़ की पोस्ट पर और…

नेहा कक्कड़ ने अपना गाना ‘कांगटाइड’ हाल ही में… सोशल मीडिया पर बैठक हुई। पहली बार सुनने में ‘2 टेलीफोन’ था। इस गाने को फिल्माया था। इस अद्यतन को अपडेट किया गया है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment