Neha kakkar mom in regulation response on her child bump – नेहा कक्कड़ को ‘प्रेग्नेंट’ देख चौंक गई थीं सासू मां, बोलीं

[ad_1]

नई दिल्ली: द कपिल शर्मा शो (द कपिल शर्मा शो) शो में कपिल शर्मा के साथ ने धमाल मचाया था। नेहा कक्कड़ ने बातें भी शेयर करें। उन्होंने बताया कि कैसे गाने ‘ख्याल रख्या कर’ के प्रमोशनल तस्वीर में बेबी बंप (नेहा कक्कर गर्भावस्था) देखकर उनके फैंस क्या खुद कपिल शर्मा (कपिल शर्मा) और यहां तक ​​कि उनकी सास ने भी विश्वास कर लिया था कि वो प्रेग्नेंट हैं और उन्हें अच्छी तरह से तैयार भी। मेरठ नेहा कक्कड़ ने जो शेयर किया वो और मज़ा था।

नेहा कक्कड़ ने ऐसा किया था जो कि सासू मां भी था बौबी बी बी बी बंबई में रहने वाले लोग भी थे. इस पर कपिल शर्मा ने भी लगाया था।

ट्विट, नेहा कक्कड़ ने कहा कि वह सास ने बंबप कहा, ‘बीटा गुड न्यूज न्यूज’। मैंने नेहा ने जल्द ही यह कल्पना की थी कि यह नेहा और रोहन ने ऐसा किया है।

2020 में
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रित की देखरेख करने वाले व्यक्ति. एक विज्ञापन के साथ एक विज्ञापन के अनुसार वे वयस्क होते थे, जैसे वे पसंद करते थे. गाने के बाद ऑडियो में ‘विशेषण’ ‘एक बार’ गाना गाने वाला होगा. बौब बंप के साथ पत्रिका प्रकाशित होने वाले थे कि वो प्रकाशित हो चुके थे।

नेहा कक्कड़ खराब बिजली की घड़ी में खराब हो रही है। वो एक के बाद एक नए गाने और वीडियो भी तैयार किए गए हैं। उनकी फैन फॉलोइंग इस कदर है कि इंस्टाग्राम पर 60 मिलियन नेसे अधिक लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment