Neelkamal Singh Navratri particular music Durga Mai Se Vinati Ho Hamar launch on youtube channel ditish

[ad_1]

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Business) की सबसे तेज गति वाली शिंगर हो नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) की आवाज़ में एक नया गाना है, लॉन्च ‘दुर्गा से विनती हमार’ (दुर्गा माई से विनाती हो हमर)। Iquil कमल के लिए खतरनाक है। प्रदूषण को ठीक करने के लिए यह सोशल मिडिया पर लागू होता है। संगीत में नीलकमल की ध्वनि को पसंद किया जाता है। इस गाने के बोल आसुतोष ने लिखा है और संगीत साजन मिश्रा ने कहा है। वीडियो

नीलकमल सिंह भी कभी भी सोशल मीडिया धमाल मचा रहा है। इस तरह के लायक़ नहीं है। हर गाने के लिए अभियान अभियान चलाया जाता है। ऐसे में आज भी ये इस तरह के विशेष गीत हैं। यह भी गलत है। खबर तक बताने के लिए 149,928 दृश्य अपडेट करें और ये आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं।

नीलकमल का एक और संगीत कार्यक्रम में ऐसा होता है, जैसे कि ‘क्लिपस्टिक का रंग बदलें किजिये’। गाने के लिए संगीत जगत संगीत जगत के गाने चैनल के अनुसार चैनल पर प्रसारित होता है। इस गाने में नीलकमल सिंह के साथ इंडस्ट्री की टेलेंटेड एक्ट्रेस प्रगति भट्ट नजर आ रही हैं। सभी प्रकार के गहरे रंग की दिखने वाली दिखने वाली चीजें, जैसी दिखने वाली सेटिंग्स हैं I प्रदूषण को ठीक करने के लिए यह सोशल मिडिया पर लागू होता है। गाने में नीलकमल और लग्जरी मूव्स भी बहुत अच्छे हैं। गाने के बोल रजनीश चौबे ने लिखा है और संगीत छोटू रावत ने लिखा है। सिंघल के साथ भोज भोजपुरी गाना (भोजपुरी सॉन्ग) ‘होखेवाला जीजा हई’ (होखेवाला जीजा हायी) का वीडियो सम्मेलन में है, हाल ही में प्रकाशित हुआ था। गणों को टैग्स टैग्स (सबा खान) की उपाधि प्राप्त है.

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment