Neelam giri devi track nimiya par aasan launch on youtube channel watch video right here ditish

[ad_1]

वर्ल्ड विड्स से इस साल का पहला देवी गीत (देवी गीत) ‘निमिया पर आसन’ (निमिया पर आसन) किया गया है। इस सो को टेस्ट शिंगर देवानंद देव ने है। खास बात ये है कि गर्ल नीलम बवारी (नीलम गिरी) पर फिल्माया गया है। विज्ञापन में समाचार ये टीवी चैनल लाइव टीवी चैनल प्रसारण चैनल (यूट्यूब चैनल) भोजपुरी चांदनी चांदनी.

‘निमिया परसन’ में देवानंद देव की आवाज़ को पसंद करते हैं। ये आवाज दिलों पर जादू के लिए है। इसके ️ इसके️ इसके️ इसके️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ इस समय नीलम गिरी इंडस्ट्री की चहेती स्टार बनी हुई हैं। स्वागत संदेश क्लबों में शामिल हों। देवानंद देव का पहला कार्यक्रम सोशल मीडिया पर प्रसारित होने वाले थे।

देव देव की आवाज और नीलम की खूबसूरत दिखने वाले इस गाने को सोशल मीडिया पर देख रहे हैं। नीलम बैर्बी भारतीय मौसम में अच्छी तरह से गर्म होने वाले मौसम के लिए सुंदर दिखने और शानदारता से सुंदर दिखने वाला यह सुंदर दृश्य दृश्य है। विद्वित्स वर्ग ‘निमिया परसन’ के ऋतिक कुमार, लेखक सरोज सरगम, संगीत पंकज सिंह, निदेशक आर्यन देव, डी वेदराठौर, रविराठौर, को नितर विश्व अशोक, संपादक मी जी, विशेषज्ञ दीपू बाबा, सुनील जी, सहयोगी पवन राजा (सरैया), सोनू जी (बिहिया), अमजद राजा, प्रोडक्शन पंकज सोनी हैं।

हाल ही में नीलम का एक गाना ‘गोदनवा’ (गोडनवा) का वीडियो (यूट्यूब वीडियो) पर जारी किया गया था। मूवी ने अपनी अदाओं की बिजली खराब कर दी है। गाने को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। भोजपुरी गाना (भोजपुरी सॉन्ग) ‘गोदनवा’ के वीडियो को भी वर्ल्ड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के चैनल पर जारी किया गया था। इस गाने के बोल और संगीत के बारे में है ही के साथ ध्वनि की अदायगी ने फिल्म जान फूंक दी है। एक महिला ने देखा था।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment