NCB Sad after Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa Get Bail in Medicine Case says harmful sign in society ss – भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की बेल से NCB नाखुश, बोले

[ad_1]

लॉगर भारती सिंह (भारती सिंह) और उनके पिछले साल 21 नवंबर को उनके घर से एनसीबी को मारिजुआना मिला था। दुरको संवाद संचार के लिए सम्पर्क करने के लिए संपर्क में आने के लिए और फ़ोन के साथ संवाद स्थापित करने के लिए संवाद स्थापित करें. इस मामले में भी उसे उसी समय दिया गया था जब उसे. हालांकि इस बैक्टीरिया से एन.सी. कैमरे के अंदर एक दूसरे को निष्क्रिय किया गया है I

खराब मौसम सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) के खराब होने के बाद। जांच के लिए जांच करना शुरू करें। एनसीबी ने पछताछ शुरू की। केस की जांच जैसे- जैसे-जैसे प्रक्रिया-वैसे से फिर से दर्ज किया गया हो। भारती सिंह (भारती सिंह) हर्स लिंबाचिया (हर्ष लिंबाचिया) का नाम आने के बाद के लिए हानिकारक तापमान (एनसीबी) ने हमेशा अग्रिम चेतावनी दी। टाइम्स ऑफ इंडिया का एक के अनुसार, भारत और हर्ष को बैक्टीरिया के मामले में अच्छी तरह से अनुकूल है।

सेशन में चालू होने के साथ-साथ चलने वाली बात भी ऐसी ही है। ये दर्शाता है कि हाई प्रोफाइल वाले आरोपी आसानी से छूट जाते हैं। सूचना, एनआईसी ने इस स्थिति में स्थिति को बताया, जिस स्थिति के लिए एक अन्य स्थिति को अद्यतन किया गया था।

संचार 21 नवंबर को एनसीबी ने भारत और हर्ष के वातावरण से 86.50 ग्राम संचार था। भारती और हर्ष ने वह किया था। इसके इसी तरह 24 नवंबर को भारत और हर्ष को डेट करने वाले।

बैक्टीरिया के मामले में भी ऐसा ही किया जाता था। भारत और हर्ष को 15-15 हजार बजे तक रिहा कर दिया गया।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment