Ncb Detained 10 Individuals Throughout A Raid Performed At A Occasion Being Held On A Cruise In Mumbai  – समुद्र में पार्टी: मुंबई से गोवा से जा रहे क्रूज पर एनसीबी का छापा, भारी मात्रा में ड्रग्स मिलने की खबर

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई
Printed by: Amit Mandal
Up to date Sat, 02 Oct 2021 10:54 PM IST

सार

बताया जा रहा है कि छापेमारी में एनसीबी को बड़ी मात्रा में हशीश, कोकीन और एमडी मिली है। एनसीबी सभी आरोपियों को रविवार को मुंबई लाएगी। 

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर
– फोटो : iStock

ख़बर सुनें

विस्तार

महाराष्ट्र में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) में मुंबई में एक क्रूज पर छापा मारकर 10 लोगों को हिरासत में लिया है। मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर पार्टी हो रही थी और एनसीबी ने इसी दौरान छापा मारा। 

बताया जा रहा है कि छापेमारी में एनसीबी को बड़ी मात्रा में हशीश, कोकीन और एमडी मिली है। पकड़े गए सभी लोगों को रविवार को मुंबई लाया जाएगा। 

 

 



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment