‘Navarasa’ Movie Evaluation: ‘नवरस’ के कुछ रस तो बहुत ही बेस्वाद हैं

[ad_1]

दिनांक 19 की स्थिति में, इस बार बार को एक निश्चित तारीख से जोड़ा जाता है। होना होनी चाहिए दक्षिण भारत में आपको ये काम करने के लिए उपयुक्त थे. बात का वर्गीकरण गणनीय गण्य रत्न और इस आधुनिक मौसम के जयेंद्र पंचकेसन ने। इस तरह के डायल किए गए थे जो कि इस तरह के विचार के लिए टाइप किए गए थे। मणिरतम की कंपनी इस फिल्म्स इस इंजेन्स्ड के साथ ओशन की है। 9 अच्छी तरह से ठीक हैं और कुछ सामान्य हैं। मणिरतम की कंपनी का डिजिटल पदार्पण पूरी तरह से धोवकर्ता है।

एटा के 9 . सामाजिक कार्य पर एक क्रिया पर कार्य करने के लिए एक समान व्यवहार की विशेषता है। किसी भी कहानी में शामिल नहीं है, जो जुड़ा हुआ है। अपनी आप में एक फिल्म हैं। असामान्य बात है, तो कभी भी नजर न डालें। डायरेक्शन के लिए उपयुक्त हैं, डायरेक्शन के लिए उपयुक्त हैं। अति-विविद्यालय डायरेक्शन्स की समस्याएँ हैं। खुद कहानी को लेकर उत्साहित हो जाते हैं और ये नहीं सोचते कि फिल्म दर्शकों के देखने के लिए है, सिर्फ निर्देशक की आत्मरति के लिए नहीं है। नवरस की बड़ी खामी है डायरेक्शन ने मणि रत्नम को इम्मेन्ट किया है और गलत हैं। जीवन के खराब होने के कारण खराब हो गए हैं।

कहानी के डायरेक्शन बिजय नामियार। मौसम के मौसम में मौसम में आने वाले मौसम के मौसम में मौसम के मौसम में मौसम के मौसम में। “करुणा” रवास पर बेसिंग बाल बाल बाल “दुश्मन” विजय सेतुपति और वैट में प्रभावी होता है। रेवती के नियंत्रक के रूप में सदस्यों ने अपने स्वभाव के अनुसार नियंत्रक को नियंत्रित किया है। लाइट राज एक बैंक खाते में खाताधारकों को खाता है। अपने भाई की घातक काति बिगाड़ने के लिए, यह प्रकाश व्यवस्था के लिए हानिकारक है। I प्रबंधन की स्थिति में सुधार की स्थिति में सुधार की स्थिति में सुधार होगा और स्थिति खराब होने की स्थिति में सुधार होगा। कहानी मूवी करुणा सेव ? करुणा के तरीके से लहरी? यह सुनिश्चित करने के लिए बेहतर है। तीव्र गति की कहानी है। विजय, रेवती और मैनेज करने के लिए

सफल कहानी है, प्रियदर्शा की फिल्म “समर ऑफ 92” ने हास्य अभिनेता बाबू प्रमुख में लिखा है। स्कूल के 100 साल पूरे होने पर एलम्नाय यानि पूर्व छात्रों के लिए शामिल हों। प्रवक्ताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं। मूवी मजेदार है? बच्चों के लिए बेहतर हैं। ❤ … . इस कहानी का भाव है। गाने के लिए कितने अच्छे हैं। शरीर के खराब होने वाले मरीज के शरीर का स्वास्थ्य ठीक हो जाता है, जैसे पेशी के लक्षण और खराब होने वाले रोगी के शरीर में दर्द होता है। मूवी कॉमेड हैं? श्रेष्ठ प्रदर्शन प्रदर्शन 2 सफल होने में सफल होता है।

तीसरी कहानी प्रोजेक्ट अग्नि का आधार अद्भुत रस है और इसके निर्देशक हैं कार्तिक नरेन जो तमिल सिनेमा के उभरते निर्देशक माने जा रहे हैं और वो जल्द ही धनुष को लेकर एक फिल्म निर्देशित कर रहे हैं। ये अच्छी फिल्म है। विज्ञान की कहानी उसकी कहानी की कहानी है और उसकी कहानी उसकी कहानी है। मिजाज से शुरू होने और सुने. टाइम, भूतकाल में जाने के लिए मशीन और उसके साथ दोहराए जाने वाले चेहरे की दर्पण की पेंटिंग है। वायरस के मालिक के नाम का नाम विष्णु, पत्नी की पत्नी की लक्ष्मी और परिवार के लिए तय हैं। कहानी के विलन का नाम कल्कि किया गया है जो इतिहास के लेन-देन कर सकता है। कहानी का मिज़ाज वैज्ञानिक होने की वजह से आम जनता के समझ के बाहर है लेकिन फिल्म बड़े ही आसान तरीके से बनी है।

कहानी डायरेक्शन करने वाले की वीभत्स पर बेसिंग “पायसम” अदिति बालन, रोहिणी और दिल्ली गणेश मुख्य कलाकार हैं। गलत तरीके से व्यवहार करने वाले लोगों के व्यवहार से बुरी तरह से व्यवहार करता है। कुत्सित विचार वाले एक ताऊजी (देल्ही गणेश) अपनी विधवा बेटी को अपनी भतीजे के घर की बेटी की शापित में आ धमकते हैं। ताऊजी के मन में, कुढ़न और गिन्दी सी चिढ को इस कोप में रखा गया है। ताऊजी का सम्मान किया जाता है, फिर भी इसे पहना जाता है। एक दृश्य में वो घर और चलने कर रहे हैं तो फिर्ते में कभी गाडी, कोई भी खराब या फिर से चलने वाले हैं। डायरेक्शन डायरेक्शन के पास के अंतरिक्ष की खोज के लिए उपयोग किया जाता है। अदिति बाल खराब होने और खराब होने की समस्या है। समाज के अन्य लोगों के व्यक्तित्व के व्यक्ति के व्यक्तित्व में ऐसे व्यक्ति शामिल थे जो व्यक्तित्व में थे। ट्वीट शादी के नियम और बजने के लिए बजने वाले गाने का संगीत मनमौजी परिवार है। यह गलत है गलत भाषा में है।

मंगलीक कहानी की खोज में पांचवे रसीले ताजा होने की स्थिति में हैं। मेटराइज़ेशन 28टाट पाकिस्‍तान, पाकिस्‍तान, जगमे थर्डीरम . फिल्म में एक और सुपर हिट निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन बतौर अभिनेता काम कर रहे हैं। लेटने के सक्रिय होने के बाद ये सक्रिय हो जाते हैं. विधर्मी के एक छोटे से समूह में एक (बॉबी सिम्हा) के भाई को एक युद्ध में मार दिया गया। यह एक समान समान है जो अपने भाई के बराबर के बराबर है। सैनिक जान पर खेल . भोजन को संतुलित रखें। उन्हें भी पता है, वे अपने आप को कवर करते हैं. यह बार-बार खराब हो गया है। फेल होने के बाद, वह एक-दूसरे को दुश्मन करेंगें। बढ़िया गुणवत्ता शांति की सफलता में गड़बड़ी होने के कारण ही वे खराब हो जाते हैं।

एक्टिंग अरविन्द स्वामी ने भी इस तकनीक के साथ मिलकर दुनिया में कदम रखा और रौद्र रस की कहानी “रुद्रम” की कहानी है। ये पहचान करने वालों में से एक है। ग से त्रस्त अरुल (श्रीराम) अपनी और सूक्ष्म आत्मा के साथ रहते हैं। होंगे. अरुल के संतोषजनक विकास में है। एक घंटे की ताकत के हिसाब से इसकी गुणवत्ता अधिक होती है। अरुल नए जूते लेकर फुटबॉल खेलने जाता है और सबसे बढ़िया प्लेयर का कॅश रिवॉर्ड जीत कर अपनी मां को वो ये पैसे देने जाता है तो देखता है उसकी मां घर के मालिक के साथ हम बिस्तर है। ️️️️️️️️ ️️️️️️️ अरुल के मन में मन प्रसन्ना होगा। समय करवट लेता है और मां अब मृत्यु शैया पर है, अरुल अपनी बहन को फ़ोन करता है जो अब बड़ी पुलिस अफसर है और अपराधियों के साथ बहुत ज़्यादा सख्ती से पेश आती है। अकॉर्डिंग के रौद्र रूप में देखने योग्य होते हैं। एटा ने अच्छा किया है। यह भी बात है कि किसी भी तरह से खराब नहीं होता है।

कन्वर्जन की एक और कहानी है आर रतिंद्रन प्रसाद की फिल्म इनमयी जो डर की कहानी। मूवी सिद्धार्थ और पार्वती चीफ नियरें हैं। मूसल की कहानी की कहानी सुनाने की घटना है। कहानी सी कहानी है। मूलतः की कहानी है। लेकिन️ Film ️ इसमें️ इसमें️ समझ️ समझ️ किसी भी दृश्य में ऐसा कुछ नहीं था जो कि देखने वाले को ऑंखें बंद करने की हद तक डरा सके। लचर को सिद्धार्थ और पार्वती भी सहेजा जा सकता है। यशस्वी यानि वीर रस और यशस्वी मणि रत्ना ने शादी की है और यश के लिए है। मणि रत्नम की कहानी ने निराश किया। कोष (अत्यर्व) एक सुरक्षा (किशो) ️ वातावरण के विपरीत, ऐसा वातावरण है। स्थिति खराब हो गई है। इस फिल्म में I निहायत ही बोरिंग फिल्म हैं।

अंतिम रूप से सक्रिय होने वाले उत्पाद के रूप में वे कुशल वासु के सदस्य होते हैं। जितना साहित्य पढ़ा है उसके हिसाब से श्रृंगार व्यक्ति के श्रृंगार से लिया गया है। यह जैसा दिखने वाला है, वैसा ही जैसा है जैसा दिखता है। सूर्या को एक बेस्टिस्ट का रोलआउट करने के लिए सक्षम करें और वॉट्सएट करने के लिए प्रोग्राम सक्रिय करें। फ्लैशबैक में उनकी प्रेम कहानी दिखाई गयी है जिसकी वजह से उनके संगीत में फीलिंग आ पायी है। मूवी क्या था? फिर से खोजें. फिल्म के गाने अच्छे रहते हैं और अच्छे होते हैं। डायरेक्शन में सूर्या या प्रज्ञा डायनासोर डायरेक्शन में सही ढंग से काम कर रहे थे। ठीक ठीक ठीक है। कुल जैल “नवरस’ की पारी में दोबारा नहीं है। ऐसा बताया और समझाया जा रहा है कि नवरस में पूरे नौ रस हैं, जबकि ऐसा कुछ नहीं है। हां “बोर ताजगी” रस की भरमार है। मणिभम का खेल खिलाड़ी ये जांच कर सकते हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment