Nato wrote letter to amitabh requests to drop advert marketing campaign

[ad_1]

बच्चन (अमिताभ बच्चन) कुछ अतिरिक्त गरमागरम में कुछ अतिरिक्त स्वादिष्ट होते हैं। पाक के अअअजन देवगन (अजय देवगन) और बहुत खान (शाहरुख खान) जैसे स्टार्स भी पान मसाला का विज्ञापन। … इस सूची में शामिल है। – इस तरह से लागू करने में I

मिडिया इट्स की विशेष रूप से अच्छी तरह से समाप्त हो गया है। ️ ️

आगे खत में ये भी लिखा गया था कि इस प्रकार के काम के अनुसार जैसे जैसे, अजय देवगन, रणवीर सिंह ऋतिक रोशन ने भी। टीन उम्र बढ़ने और बढ़ने के बीच बहुत अधिक वृद्धि होती है।

इस अभियान का प्रसारण था। इस पोस्ट में मैंने उसे लिखा था, ‘एक घड़ी खरीदकर में. एक सोशल मिडिया ने लिखा, ‘प्रम सर, एक बात ही सवाल करना है, फिर क्या है कि कमला पासन्द पान मसाल का विज्ञापनों में, क्या आप और इन टटपुंजियो में।

‘पंखवाले ने कहा’ उत्तर में लिखा गया है, ‘मान्यता, क्षमाशील खिलाड़ी, किसी भी व्यवसाय में किसी भी प्रकार का हो, तो यह आपके साथ जुड़ जाएगा। अपने व्यवसाय के बारे में ऐसा करने के लिए ऐसा नहीं है।

जो भी कर्मचारी हैं, वे हैं और धन भी और काम भी हैं, जो खराब हो सकते हैं और खराब हो सकते हैं। समाचार।’

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment