Narendra Giri Suicide Loss of life Case Information Video Nonetheless Not Discovered In Laptop computer, Cell Investigation No One Is aware of About Video – नया मोड़:…तो क्या झूठी धमकी देकर नरेंद्र गिरि को किया जा रहा था ब्लैकमेल? करीबियों से भी महंत ने नहीं किया था जिक्र

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, प्रयागराज Revealed by: शाहरुख खान Up to date Solar, 03 Oct 2021 09:09 AM IST

महंत नरेंद्र गिरि की मौत मामले की जांच में जुटी सीबीआई के हाथ कथित वीडियो नहीं आने पर अब सवाल भी उठने लगे हैं। सबसे बड़ा सवाल यह है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि वीडियो के नाम पर झूठी धमकी देकर महंत को ब्लैकमेल किया जा रहा था? आनंद गिरि के मोबाइल व लैपटॉप से सीबीआई को वीडियो नहीं मिल सका है। वीडियो कहां और किसके पास है, काफी कोशिशों के बाद भी सीबीआई को इसका सुराग नहीं मिल सका है। महंत के कमरे से जो सुसाइड नोट बरामद हुआ, उसमें लिखा था कि आनंद गिरि उन्हें बदनाम करने वाला था और इसी से विचलित होकर उन्होंने यह कदम उठाया। सुसाइड नोट में इस बात का जिक्र था कि किसी अश्लील तस्वीर के जरिए उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही थी। जिससे माना गया कि अश्लील वीडियो के जरिए महंत को ब्लैकमेल किया जा रहा था। उन्हें बदनाम करने की धमकी दी जा रही थी। हालांकि पहले एसआईटी और बाद में सीबीआई की जांच में भी अब तक उस कथित वीडियो का सुराग नहीं मिल सका है। 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment