Narendra Giri Suicide Case Mahant Narendra Giri Got here Down The Stairs For Final Time At 12:24 – Narendra Giri Demise : आखिरी बार 12 बजकर 24 मिनट पर सीढ़ियों से उतरे थे नरेंद्र गिरि, आगंतुक कक्ष में किया था किसी का इंतजार

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, प्रयागराज Revealed by: शाहरुख खान Up to date Mon, 27 Sep 2021 12:00 PM IST

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मौत की जांच में जुटी सीबीआई को प्रारंभिक जांच के बाद मामले में गहरी साजिश के संकेत मिले हैं। महंत नरेंद्र गिरि की मौत के दिन मठ में लगे कैमरे बंद पाए गए हैं। हालांकि कक्ष से लेकर सीढ़ियों तक पर लगे सीडी प्लस के कैमरे सही पाए गए हैं। इसके अलावा आगंतुक कक्ष में नरेंद्र गिरि को किसी का इंतजार था। वह कौन था इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। वहीं, महंत की मौत की जांच कर रही सीबीआई ने रविवार को मठ में क्राइम सीन दोहराया। इसके साथ सीबीआई टीम के कुछ सदस्यों ने लेटे हनुमान मंदिर पहुंचकर वहां प्रशासन देखने वालों से पूछताछ की। सीबीआई मंदिर प्रांगण में स्थित ऑफिस भी गई। नरेंद्र गिरी और आनंद गिरि जिन कमरों में बैठते थे, वहां भी सीबीआई पहुंची। टीम ने मंदिर प्रशासन से जुड़े लोगों से पूछताछ की। वह जगह भी देखी जहां संदीप तिवारी और उसके भाई दुकान चलाते थे।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment