Narendra Giri: Submit-mortem Of Akhara Parishad President Continues, Land To Be Given At 12 Clock – Narendra Giri : अखाड़ा परिषद अध्यक्ष का पोस्टमार्टम जारी, 12 बजे दी जाएगी भू समाधि

[ad_1]

09:14 AM, 22-Sep-2021

बाघंबरी मठ के संत और सेवादार पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे

मर्चरी पर बड़ी संख्या में साधु संत मौजूद हैं। महंत हरि गिरी, निरंजनी अखाड़े के सचिव रविंद्र पुरी सहित तमाम संत मौजूद हैं। बाघंबरी मठ के संत और सेवादार भी पहुंचे हैं।

09:13 AM, 22-Sep-2021

देश के कोने-कोने से बड़े-बड़े साधु संतों का पहुंचना जारी

देश के कोने-कोने से बड़े-बड़े साधु संतों और मंडलाश्वरों का प्रयागराज में आगमन शुरू हो गया है। दोपहर 12 बजे विधि विधान के साथ अखाड़े और मठ की परंपरा के अनुरूप नरेंद्र गिरि को भू समाधि दी जाएगी।

09:13 AM, 22-Sep-2021

मठ बाघंबरी गद्दी में दोपहर 12 बजे उन्हें भू समाधि दी जाएगी

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष और मठ बाघंबरी गद्दी के महंत नरेंद्र गिरि को मठ बाघंबरी गद्दी में ही आज भू समाधि दी जाएगी। पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी के सचिव श्रीमहंत रविंद्र पुरी के मुताबिक मठ के भीतर ही उनका समाधिस्थल बनेगा। इस मौके पर अनेक प्रमुख संतों सहित निरंजनी अखाड़े के पंचपरमेश्वर एवं अन्य संत-महंत मौजूद रहेंगे। 

09:12 AM, 22-Sep-2021

भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

स्वरूपरानी नेहरू हास्पिटल में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है। 

09:05 AM, 22-Sep-2021

Dwell: अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि का पोस्टमार्टम जारी, 12 बजे दी जाएगी भू समाधि

मुख्यमंत्री योगी के निर्देश पर महंत नरेंद्र गिरि के शव का पोस्टमार्टम पांच डॉक्टरों की टीम कर रही है। गठित पैनल में दो विशेषज्ञ एमएलएन मेडिकल कॉलेज, दो डॉक्टर जिला अस्पताल और सीएमओ के अधीन तैनात एक डॉक्टर को शामिल किया गया है। पोस्टमार्टम पैनल के सभी चिकित्सकों के नाम गुप्त रखे गए हैं। रिपोर्ट मौके पर ही सील की जाएगी। एक प्रति सीएम कार्यालय को भी भेजे जाने की सूचना है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment