Narendra Giri: After Yoga Guru Anand Giri, The Identify Of A Sp Chief Additionally Got here To The Fore, Police Engaged In Investigation – Narendra Giri : योग गुरु आनंद गिरी के बाद एक सपा नेता का नाम भी आया सामने, पुलिस छानबीन में जुटी

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, प्रयागराज
Revealed by: विनोद सिंह
Up to date Tue, 21 Sep 2021 10:43 AM IST

सार

दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रहे एक सपा नेता का नाम सामने आने के बाद पुलिस पूछताछ के लिए उन्हें बुला सकती है।

महंत नरेंद्र गिरि।

महंत नरेंद्र गिरि।
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

अखिला भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष नरेंद्र गिरी की रहस्यमय तरीके से हुई मौत के मामले में अब एक सपा नेता की भी एंट्री हो गई है। महंत के सबसे करीबी शिष्य रहे आनंद गिरी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। साथ ही हनुमान मंदिर के मुख्य पुजारी आद्या तिवारी और उसके पुत्र संदीप तिवारी को भी नामजद किया गया है। अब इस मामले में समाजवादी पार्टी के एक नेता के नाम की भी चर्चा है। सपा नेता का नाम सामने आने के बाद पुलिस अब पूछताछ शुरू कर सकती है। 

बता दें कि अखाड़ा परिषद अध्यक्ष के साथ पूर्व में भी सपा के एक पूर्व विधायक महेश नारायण सिंह से मठ की जमीन को लेकर काफी दिनों तक विवाद चला था। बाद में उसका बड़े नेताओं के हस्तक्षेप के बाद पटाक्षेप किया गया। अब दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री का नाम सामने आने के बाद लोग दंग हैं। 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment