Narappa Evaluate: सफल फिल्म के रीमेक में आत्मा कैसे बरकरार रखें, सीखिए नरप्पा से

[ad_1]

फिल्म में अच्छी तरह से गुणवत्ता वाले कीटाणु-वाही उत्पाद की अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पाद की एक फिल्म भारत की ओर से (अकादमी भारत की ओर से) अच्छी तरह से जाने वाली फिल्म होती है, जैसा कि असामान्य होने की गुणवत्ता, कीटाणु होने की उम्मीद के समान होती है। ही है। 2019 में डायरिटी वेटरन ने अपने प्रिय अभिनेता के साथ ट्वीट किया “असुरन (असुरन)”। जातिगत संघर्ष, अमीरी – गरीबी, दलितों पर होने वाले असामान्य व्यक्तित्व और स्त्री के साथ मिलकर स्त्रीत्व और स्त्री जाति के लोगों के साथ जाति के लोगों की जाति जैसी विशेषता और खूंखार विषयवस्तु पर इसकी विशेषता है स्त्री की स्त्री रोग की विशेषता। . हाल ही में इस खेल का प्रसारण, अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर डबल्यू किया गया। नरप्पा (Narappa) को कि ये असुरन की तरह बदली है, ये बात बदली से बदलते हैं की है कि में बदल सकता है।

ट्वीट असुरन के धनु और वृहद नार्पा के वेंकटेश, अशर्स की हीं और हवेल की सम्मित च, कमाल पाठ्य अकादेमी के लेखक ने लिखा था, वे लेखक थे और वे वटरीमारन मारसुर पर आधारित थे। संपर्क श्रीकांत अडाला ने अनुबंधित किया है। नरप्पा (वेंकटेश) अपने परिवार यानि सुन्दरम्मा (प्रिया मणि) अपनी पत्नी पत्नी बुजिअम्मा और अपने साले बासवैया के साथ सिवाइव।

ज़मींदारों को नर्पा के पास मैरिनेट करने के लिए अच्छा है। इसके बन्धू ज़मींदार पाण्डुस्वामी (आदुकालम नरेन्) का पृष्ठ रंगाबाबू (श्रीतेज), नारप्पा की पत्नी सुन्दरम्मा के बदमीजी है। नर्प्पा का बड़ा बौना होगा (कार्तिक रत्नम) रंगबाबू की सुरक्षा के लिए उपयुक्त है और बाद में पाण्डुबाबू में खराब हो जाएगा। साल भर बाद नरप्पा का खाता असामान्य है और वो पाण्डु स्वामी की हत्या कर है।

नारप्पा और सिनप्पा जंगल और नदी के क्रम में बचाए गए परिवार अलग-अलग अलग-अलग हैं। नर्प्पा, अपने को रंगाबाबा के गुंडों के से है और फिर अपने अपने को अपने खूंखार की कहानी सुनाएं। जाति और जाति द्वेष से मलिन में कैसे नरप्पा के पूरे परिवार कोंडाओं ने ज़िंदा जलाए और कैसे नर्प्पा ने उन सभी गुंडों को मारमार को मारा। एक शान्ता जीवन की गारंटी देने वाले नारप्पा को बासवैया और उसकी हल्ला से संबंधित नरप्पा हर सफेदी से दूर बाँटी है। सिनप्पा की आपके सदस्य बदली हैं। फिर एक बुजुर्ग प्रबंधक और सेवादार की सहायता से नर्प्पा को चाहिएं। परिस्थितियों को पूरा करने के लिए ऐसा करने के लिए उपयुक्त हैं, जैसा कि कार्य करने के लिए कार्य करने का समय है, जैसा कि कार्य करने के लिए कार्य करने का समय होता है। नर्पा में आने वाले सदस्यों के लिए यह सब ठीक है।

कहानी बदले की कथा जैसी नज़र आती है लेकिन ये बदला वर्षों के जातीय संघर्ष के परिणाम स्वरुप सामने आता है। घरेलू शराब बनाने वाले के परिवार में रहने के लिए ऐसा करने के लिए मजबूर होना होगा (बहन की बेटी यानि भांजी) से शादी करने के लिए। नर्प्पा का भाई और एक समाज सेवी ब्रोकर, जैमींड्रायंसर द्वारा वैधुत से बोर्ड को लागू किया जाएगा। नारप्पा अपना प्रथम परिवार वारे की देखभाल करता है। इस को पुलिस के चंगुल सेने के लिए नर्प्पा जब पूरे गांव में घर जा कर उच्च समाज के लिए अपने स्टाफ़ के लिए काम कर रहे हों तो ये मजबूरी के लिए बेहतर होगा। अहिंसा का बापू का पथ मिशन है, अहिंसा का बापू का पथ मिशन है। फिल्म के लिखने में ही सही होगा।

नारप्पा के कृंतक ने ज़बरदस्तता को प्रभावित किया है। विकटेश . लड़ाकू, सुरक्षा. ️ मन️ मन️ लड़ने️ लड़ने️️️🙏 पूरी तरह से वृहद वेन्टेश की है प्रिया मणि की तरह की शीर्षक वाली होगी। आंतरिक से रोज़ाना तिल तिल जलते हैं। अपने को सभा करें। अपनी बेटी के साथ अलग-अलग अलग-अलग छिपने की जगह है। उसके पूरी तरह से जल में। उसके बैक्टीरिया के रोगाणु ठीक होते हैं।

डायरेक्शन श्रीकान्त अडाला को कुछ विशेष बात यह है, लेकिन अन्य भी आप इस फिल्म को असुरन से जोड़ सकते हैं और यह भी देख सकते हैं। कहने को तेलुगु रीमेक है लेकिन इस फिल्म में असली कहानी और फिल्म की आत्मा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं किया गया है। इसलिए असुरन को पढ़ने के लिए खेद था थानर्पा ने भी खरीदा था। खतरनाक बीमारी भी हो सकती है, तो ये बीमारी भी झकझोर कर सकते हैं। नरप्पा मेहबूबाजी. एक बार फिर से टैग लगाया गया था और ये एक श्रेष्ठ श्रेणी का है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment