Mussoorie Information: Vacationer Afraid To See Kempty Falls Overflow After Heavy Rainfall Photographs – मसूरी: बारिश के बाद अचानक उफान पर आया कैंपटी फॉल, विकराल रूप देख दहशत में आए पर्यटक, तस्वीरें…

0
2


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मसूरी Revealed by: अलका त्यागी Up to date Mon, 13 Sep 2021 09:20 PM IST

उत्तराखंड में बारिश का दौर जारी है। पहाड़ी इलाकों में हो रही बारिश का असर मैदानी इलाकों में भी दिख रहा है। वहीं, मसूरी के कैंपटी क्षेत्र में ऊंचाई वाले स्थानों पर बारिश होने से कैंपटी फॉल में अचानक पानी बढ़ गया। गनीमत रही कि पुलिस ने झरने में नहा रहे 250 से अधिक पर्यटकों को पहले ही दूर भेज दिया था।

उत्तराखंड: ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान तो सड़क पर लेट गया ड्राइवर, किया खूब हंगामा

फॉल में बड़े पैमाने पर पानी आने से आसपास के क्षेत्र में पर्यटकों और लोगों में दहशत का माहौल दिखाई दिया। कैंपटी थानाध्यक्ष नवीन चंद्र जुराल ने बताया कि ऊंचाई वाले इलाकों में बारिश की सूचना के बाद तत्काल कैंपटी फॉल में तैनात जवानों को अलर्ट कर दिया था। इसके बाद फॉल में नहा रहे पर्यटकों को सुरक्षित स्थान पर भेजा गया। 

वहीं, मसूरी में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बरसाती नाले-खाले सब उफान पर हैं, इससे लोगों में दहशत बनी हुई है। कई जगह सड़क पर मलबा आने से लोग परेशान रहे। शहर में सोमवार को दोपहर बाद जमकर बारिश हुई। इससे लोगों की मुसीबत बढ़ गई। नालियां बंद होने से सड़कों पर पानी भर गया। कई बरसाती नाले उफान पर आ गए। कई घरों में पानी घुसने की सूचना है। गलोगी धार की पहाड़ी से बोल्डर आने से लोग परेशान रहे।



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here