Mumbai Indians Followers Left In Awe As Rohit Sharma, Kieron Pollard, Suryakumar Yadav Star In Musical Mashup Throughout Follow. Watch

[ad_1]

आईपीएल 2021: अभ्यास के दौरान म्यूजिकल मैशअप में रोहित शर्मा, कीरोन पोलार्ड, सूर्यकुमार यादव स्टार के रूप में मुंबई इंडियंस के प्रशंसक खौफ में हैं।  घड़ी

गुरुवार को जब मुंबई इंडियंस का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा तो सभी की निगाहें रोहित शर्मा पर होंगी।© इंस्टाग्राम

डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) ने अपने प्रशंसकों को तब उन्माद में डाल दिया जब उन्होंने स्किपर का एक छोटा वीडियो पोस्ट किया रोहित शर्माकोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ गुरुवार को होने वाले मैच से पहले बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड और सूर्यकुमार यादव बड़े हिट शॉट का अभ्यास करते हुए। वीडियो टोन को और भी अधिक सेट करता है क्योंकि यह समग्र क्लिप को उत्तम दर्जे का और आधुनिक का एक उल्लेखनीय मिश्रण देने के लिए एक पुराने बॉलीवुड गीत के साथ जोड़ता है। तीनों बल्लेबाज खेल के साथ-साथ गाने के साथ न्याय करते हैं क्योंकि वे कुछ शीर्ष शॉट्स के साथ दौड़ते हुए मैदान में उतरते हैं। तीनों में से किसी भी बल्लेबाज का इरादा गेंद को जमीन पर रखने का नहीं था, जिससे एमआई कैंप से जल्द ही निडर क्रिकेट के स्पष्ट संकेत मिले।

न केवल एमआई फैनबेस, बल्कि भारतीय क्रिकेट समुदाय की भी खुशी के लिए, रोहित शर्मा को गेंद को मैदान के सभी हिस्सों की ओर घुमाते हुए देखा गया।

मुख्य कोच महेला जयवर्धने और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट के अनुसार, रोहित को उनके कार्यभार प्रबंधन योजना के तहत प्लेइंग इलेवन से दूर रखा गया था।

जैसे ही एमआई खेल हार गया, रोहित का खुले हाथों से स्वागत किया जा सकता है ताकि उन्हें जीत के रास्ते पर वापस लाया जा सके।

पोलार्ड और सूर्यकुमार, दोनों बल्लेबाजों ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के पहले चरण में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ कड़ी मेहनत की।

हालांकि, धीमी शुरुआत को देखते हुए एमआई अपने सफल खिताब जीतने वाले अभियानों के दौरान रहा है, खराब फॉर्म उनकी अगली स्थिरता में जाने वाले प्रमुख मुद्दों में से एक नहीं होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment