Mumbai Indians, CSK, Punjab Kings gamers to fly industrial; bear 6-day quarantine

[ad_1]

कप्तान रोहित शर्मा सहित मुंबई इंडियंस के सितारे शनिवार को दुबई के लिए रवाना होंगे, जबकि सीएसके और पंजाब किंग्स ने भी मैनचेस्टर में पांचवां टेस्ट रद्द होने के बाद 15 सितंबर को एक चार्टर उड़ान के लिए बीसीसीआई की योजना के साथ व्यक्तिगत यात्रा व्यवस्था की थी।

MI के लिए, अन्य खिलाड़ी जो अपने-अपने परिवारों के साथ दुबई के लिए रवाना होंगे, वे हैं जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव।

रविंद्र जडेजा, चेतेश्वर पुजारा, शार्दुल ठाकुर, मोइन अली और सैम कुरेन सीएसके टीम का हिस्सा हैं, जिसने 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल से पहले ही प्रशिक्षण शुरू कर दिया है।

कप्तान केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, मोहम्मद शमी और डेविड मालन पंजाब के खिलाड़ी हैं जो मैनचेस्टर में हैं।

एक सीनियर आईपीएल ने कहा, “बीसीसीआई किसी चार्टर फ्लाइट की व्यवस्था नहीं कर रहा है क्योंकि टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया है। इसलिए प्रत्येक फ्रेंचाइजी अपनी यात्रा की व्यवस्था कर रही है। चूंकि वे सभी वाणिज्यिक उड़ान भर रहे हैं, इसलिए वे छह दिनों के कमरे में संगरोध करेंगे।” अधिकारी ने कहा।

इससे पहले कि COVID ने भारतीय टीम को मारा, योजना दोनों टीमों के खिलाड़ियों के साथ संयुक्त अरब अमीरात के लिए एक चार्टर्ड उड़ान लेने के साथ बुलबुला स्थानांतरण थी।

सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा, “अब चार्टर उड़ान की कोई संभावना नहीं है। हम कल एक व्यावसायिक उड़ान के लिए उनके टिकट लेने की कोशिश कर रहे हैं। जब वे उतरेंगे, तो वे बाकी खिलाड़ियों की तरह छह-दिवसीय संगरोध करेंगे।”

पंजाब किंग्स के सीईओ सतीश मेनन ने कहा: “सभी संभावना है कि हमारे खिलाड़ी कल मैनचेस्टर से उड़ान भरेंगे।” जूनियर फिजियो योगेश परमार के गुरुवार को सकारात्मक परीक्षण के बाद से भारतीय खिलाड़ी मैनचेस्टर में अपने कमरों में हैं।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment