Mumbai Indians’ Arjun Tendulkar Dominated Out Of Event, Simarjeet Singh Named Substitute

[ad_1]

मुंबई इंडियंस अर्जुन तेंदुलकर टूर्नामेंट से बाहर, सिमरजीत सिंह ने नामित किया प्रतिस्थापन

मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल 2021 से बाहर हो गए हैं।© इंस्टाग्राम

मुंबई इंडियंस ने बुधवार को चोटिल ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर के प्रतिस्थापन की घोषणा की। फ्रैंचाइज़ी ने घोषणा की कि अर्जुन की जगह दिल्ली के सीमर सिमरजीत सिंह को लिया गया है। फ्रैंचाइज़ी की एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है, “मुंबई इंडियंस ने अपने आईपीएल 2021 सीज़न के शेष के लिए अर्जुन तेंदुलकर के चोटिल प्रतिस्थापन के रूप में सिमरजीत सिंह को शामिल किया है।” इसमें आगे कहा गया है, “दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज ने आईपीएल दिशानिर्देशों के अनुसार अनिवार्य संगरोध को पूरा करने के बाद टीम के साथ प्रशिक्षण शुरू कर दिया है।”

मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर की चोट के विवरण का खुलासा नहीं किया जिसने उन्हें शेष सत्र के लिए एक प्रतिस्थापन का नाम देने के लिए मजबूर किया।

गत चैंपियन ने इस साल की शुरुआत में अर्जुन तेंदुलकर को उनके आधार मूल्य 20 लाख रुपये में अनुबंधित किया था।

कई बार भारत नेट्स में गेंदबाजी कर चुके अर्जुन को इस साल के आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिला। बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने जनवरी 2021 में मुंबई की सीनियर टी20 टीम के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पदार्पण किया था।

प्रचारित

उनके प्रतिस्थापन के लिए, सिमरजीत ने हाल ही में टीम इंडिया के साथ छह मैचों की सफेद गेंद के दौरे के लिए श्रीलंका की यात्रा की। दिल्ली के सीमर को एक खेल नहीं मिला, लेकिन उन्हें भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर की पसंद के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का मौका मिला, जो भारत के सफेद गेंद के सेटअप में नियमित नाम रहे हैं।

मंगलवार को पंजाब किंग्स पर अपनी जीत के बाद, मुंबई इंडियंस वर्तमान में चल रहे आईपीएल 2021 में अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इस साल रिकॉर्ड छठे आईपीएल खिताब के लिए तैयार है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment