Mtv love faculty fame jagnoor aneja passes away in egypt ss

[ad_1]

टीवी के जाने माने तारों से एक बार से चलने वाली टीवी प्रसारण एक बार से प्रसारित होने वाली होती है। एमटीवी न्यू क्लब जगनूर अनेजा (जग्नूर अनेजा) का आज हो गया। समस्याओं की जानकारी के बाद भी ऐसी ही स्थिति खराब होती है। खबर है कि दिल का दौरा खराब हो गया है। हर बार।

जगनूर अनेजा (जगनूर अनेजा) आधुनिक हैं। ️ उनके️ उनके️ उनके️️️️️️ जैसे ही गलत की गई खबर, असफल हो गए। आत्म शांति के लिए

दो दिन पहले ही उन्होंने एक बार रिकॉर्ड किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- ‘एक सपना सच। जब मैं गीजा के महान प्रदूषण को देखा था। मेरी बाक सूची में एक विसुअल.’

ये नॉट उनके एक प्रशंसक ने लिखा, ‘मैं अभी भी इससे उबर नहीं पाया हूं … मुझे आपकी यात्रा की तस्वीरों के शहर का अनुमान लगाना याद है और आप हमेशा अपनी कहानी की जांच करते हैं कि इस पर अगला अपडेट क्या है … आपको हमेशा याद किया जाएगा . एक अन्य ने लिखा- OMG क्या सच है??????? यह क्या हुआ।’

विशालकरण सिंह ने भी जगनूर की मृत्यु पर प्रकाश डाला और लिखा: ‘बेहद चाकर… RIP भाई … अनपेक्षित।’

लाइव किजनूर करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के टीवी लव स्कूल गेम 1 और 2 का हिस्सा है। पहली बार बातचीत के दौरान बातचीत हुई, लेकिन बाद में उनका ब्रेक अप हो गया। प्‍लाटा से ब्रेक अप के बाद शादी के बंधन में बंधने के बाद भी ऐसा ही होता है। कुछ समय के लिए अलग अलग थे।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment