MS Dhoni Urges Individuals To Take COVID-19 Vaccination And Put on Masks

[ad_1]

एक अभियान के हिस्से के रूप में, एमएस धोनी ने लोगों से COVID-19 वैक्सीन लेने और मास्क पहनने के लिए कहा।© बीसीसीआई/आईपीएल

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी शुक्रवार को लोगों से कोरोनावायरस के खिलाफ टीका लेने और सार्वजनिक रूप से मास्क पहनना जारी रखने का आग्रह किया। धोनी “वैक्सीन पोडु, मास्क पोडु” नामक एक सार्वजनिक स्वास्थ्य अभियान में भाग ले रहा है। एक प्रेस नोट में कहा गया है कि सार्वजनिक स्वास्थ्य अभियान कावेरी ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स द्वारा चलाया जाता है, जो एक बहु-विशिष्ट स्वास्थ्य सेवा श्रृंखला है। धोनी को हाल ही में कावेरी अस्पताल का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। भारत क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने कहा, “हमारी सुरक्षा हमारे हाथों में है… कांदियप्पा वैक्सीन पोडु…मास्क पोडु…”।

सीएसके कप्तान वर्तमान में आईपीएल -14 के दूसरे चरण के लिए आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) फ्रेंचाइजी के साथ दुबई में है, जो बायो-बबल में कई सीओवीआईडी ​​​​-19 मामलों के कारण मई में बीच में निलंबित होने के बाद 19 सितंबर को फिर से शुरू होगा। फिर।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment