MS Dhoni Turns The Clock Again; Wins Match For CSK With A Six. Watch

[ad_1]

देखें: एमएस धोनी ने घड़ी को पीछे किया;  सीएसके के लिए एक छक्के के साथ मैच जीता

एमएस धोनी 14 रन बनाकर नाबाद रहे क्योंकि सीएसके ने एसआरएच को 6 विकेट से हराकर आईपीएल प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई किया।© बीसीसीआई/आईपीएल

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने अंतिम ओवर में सिद्धार्थ कौल की गेंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को प्ले-ऑफ में पहुंचाया चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के गुरुवार को। जीत के लिए 135 रनों का पीछा करते हुए, सीएसके को अंतिम ओवर में तीन रनों की जरूरत थी और अंबाती रायुडू ने अपने कप्तान को स्ट्राइक दी। धोनी ने पुल शॉट में चूक की लेकिन चौथी गेंद बाउंड्री रस्सियों के ऊपर से भेज दी ताकि मैच को शैली में समाप्त किया जा सके। कौल के उस छक्के के साथ, धोनी ने न केवल सीएसके के लिए जीत हासिल की, बल्कि चेन्नई की फ्रेंचाइजी को प्ले-ऑफ में जगह देने का आश्वासन भी दिया।

सीएसके को प्ले-ऑफ में भेजने वाले छक्के को देखें:

इससे पहले, धोनी ने टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को शारजाह क्रिकेट ग्राउंड में बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था।

SRH की शुरुआत खराब रही क्योंकि उन्होंने जेसन रॉय को खो दिया, जिन्होंने पिछली स्थिरता में अर्धशतक बनाया, सिर्फ दो के लिए।

कप्तान केन विलियमसन भी बल्ले से असफल रहे क्योंकि वह ड्वेन ब्रावो की पूरी गेंद से चूक गए। प्रियम गर्ग को वापस भेजने के लिए वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ने फिर मारा।

रिद्धिमान साहा (44) और अभिषेक शर्मा और अब्दुल समद के देर से कैमियो ने SRH को अपने निर्धारित 20 ओवरों में 134/7 पोस्ट करने में मदद की।

फाफ डु प्लेसिस और रुतुराज गायकवाड़ ने सीएसके को छोटे लक्ष्य का पीछा करने के लिए सही मंच प्रदान किया।

प्रचारित

दोनों ने पहले विकेट के लिए 75 रन की साझेदारी की। गायकवाड़ 45 रन बनाकर आउट हुए जबकि डु प्लेसिस (41) भी अर्धशतक से चूक गए।

अंत में, सीएसके ने दो गेंद शेष रहते लाइन पर कब्जा कर लिया।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment