MS Dhoni “Biggest White-Ball Captain Ever”, Says Ravi Shastri

[ad_1]

म स धोनी "ग्रेटेस्ट व्हाइट-बॉल कप्तान एवर", रवि शास्त्री कहते हैं

एमएस धोनी 2021 टी20 वर्ल्ड कप के लिए मेंटर के तौर पर रवि शास्त्री की कोचिंग वाली टीम इंडिया से जुड़ेंगे।© एएफपी

एमएस धोनी ने क्रिकेट में अपने लंबे, शानदार करियर के दौरान एक कप्तान के रूप में जबरदस्त सफलता हासिल की है। अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज ने भारतीय क्रिकेट टीम को इस मुकाम तक पहुंचाया है आईसीसी विश्व कप, ICC T20 विश्व कप और ICC चैंपियंस ट्रॉफी खिताब, अन्य सम्मानों के बीच। कप्तानी भी कर चुके हैं चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को तीन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खिताब और दो चैंपियंस लीग टी20 खिताब। ये सम्मान आधुनिक समय के महानतम कप्तानों में से एक के रूप में धोनी की साख के बारे में बहुत कुछ बताते हैं। भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री के अनुसार, जिनका कार्यकाल आगामी टी 20 विश्व कप के बाद समाप्त होने वाला है, जहां तक ​​सफेद गेंद की कप्तानी का सवाल है, “धोनी के करीब कोई नहीं है”।

“(धोनी) अब तक के सबसे महान सफेद गेंद वाले कप्तान हैं। आईसीसी टूर्नामेंट में उनके रिकॉर्ड को देखें। मेरा मतलब है, उन्होंने क्या नहीं जीता है? आईपीएल, चैंपियंस लीग, सभी आईसीसी टूर्नामेंट, दो विश्व कप। इसलिए कोई भी करीब नहीं है जब सफेद गेंद वाले क्रिकेट की बात आती है, तो शास्त्री ने कहा फैनकोड के साथ एक चर्चा.

“उसे सबसे महान होना चाहिए – किंग कांग – आप उसे वह कह सकते हैं। क्योंकि जब आप धोनी को एक टीम की कप्तानी करते देखते हैं, जब आप चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को मैदान पर देखते हैं, तो यह आश्वासन होता है, चीजों की शांति होती है नियंत्रण में, “शास्त्री ने कहा।

प्रचारित

“दूसरा पक्ष मुझे छक्के या चौके मार सकता है, लेकिन आपको अभी भी लगता है कि वहाँ संयम, शांति और नियंत्रण है।”

धोनी, वर्तमान में यूएई लेग में आईपीएल 2021 टेबल-टॉपर्स सीएसके का नेतृत्व कर रहे हैं, 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक ओमान और यूएई में होने वाले टी 20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में मेंटर के रूप में शामिल होंगे।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment