Mr India bodybuilder Manoj Patil tried to suicide accused actor Sahil Khan ss

[ad_1]

मिस्टर इंडिया के भाई मनोज पाटिल (मिस्टर इंडिया बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल) ने मुंबई में खुद को प्रोबेशन किया। बीती रियत ने खुद को नियंत्रित किया। I मनोज ने सुसाइड नोट (सुसाइड नोट) लिखा है, बैरंग साहिल खान (साहिल खान) पर साईं बुलिंग और मानसिक रूप से स्वीकृति से सुसज्जित है।

मनोज पाटिल (मनोज पाटिल) ने एक केन सुलेख लिखा है। सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) पर पोस्ट किया गया। जो सोशल मीडिया पर वितरण हो रहा है। मानसिक रूप से स्वस्थ महसूस होने पर उसे ठीक करने में सक्षम होने पर उसे ठीक करने में सक्षम होने पर उसे ठीक करने में सक्षम होने पर उसे ठीक करने में सक्षम होने पर उसे ठीक करने में मदद करता है. ये कदम उठाए हैं

साल 2016 में भारत में मनोज पाटिल प्रोटीन प्रोबेशन के लिए। साहिल खान भी इस प्रतिद्वंदी थी। सम्‍मिलित बच्‍चे का बच्‍चे

सम्‍मिलित नेटवर्क ने यह भी कहा था कि यह सम्‍मिलित नहीं है। आत्मरक्षा की कोशिश की। इस बीच मनोज पाटिल के परिवार में ऐसा वातावरण होता है। मनसे के सदस्य राज से चलने की मदद की गरुड़ा।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment