Mp information A lawyer from Shivpuri challenges comic Kapil Sharma in court docket mpsg

[ad_1]

शिवपुरी. टीवी के लिए अच्छी तरह से शिवपुरी के एक वकील ने उसे चुनौती दी। ये कंपाइल ने शराब को पीने में परहेज किया। शो में महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी पर भी वकील ने एतराज जताया है। प्रसंग की 1 वस्तु।

शिव के एजेंट सुर धाकड़ ने जिला कोर्ट में प्रसारित होने वाले कपिल शर्मा के ️ विरुद्ध️ विरुद्ध️ विरुद्ध️️️️️️️️️️️️️️ कंपाइल शर्मा ने ऐसा ही किया है।

मंच पर शराब
धाकड़ के एतराज पर जबकि बोतल पर लिखा रहता है कि “शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है” यह एपिसोड पहली बार 19 जनवरी 2020 को प्रसारित किया गया था। फिर भी ️ प्रसारण️ प्रसारण️ प्रसारण️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️❤️ शिवपुरी के वकील सुरेंद्र ने टीवी टीवी, कपिल शर्मा और टीवी प्रसारण पर एफआईआर दर्ज की है। मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें-एमपी पुलिस की वेबसाइट में सेंध: दावा करने के लिए दावा किया- वाइट हैकर्स ने वाइटया 5 बाइट डेटा!

दलाल का अतराजी
टीवी चैनल पर प्रसारित कपिल शर्मा का शो ‘हैं. शो इस में लड़कियों भी भेडे तंज दर्ज हैं। एक मंच पर चलने के लिए मंच पर जाएं। यह अदालत की अवमानना ​​है। इस प्रकार से सीजेएम में धारा 356/3 के दोषियों पर एफआईआर दर्ज करना इस तरह की गड़बड़ी के प्रदर्शन को रोकना है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment