mowgli-movie-review-kareena kapoor change into python of jungle abhishek bacchan turns into baghira in-netflix-s-jungle-book – News18 Hindi

[ad_1]

नेटफिल्क्स की इस महत्वकांक्षी फिल्म को भारत संपूर्ण विश्व में एक साथ बना है। हाइलीड और बड़े नाम के इस फोन की लाइन में शामिल हैं। 90 के दशक में प्रदर्शित होने पर ‘द जंगल बुक’ परिवार के हिसाब से खराब हो गया। लेखक रुडयार्ड किपलिंग की कहानी ‘द जंगल बुक’ पर इस कीटाणु को मारने की आवाज सुनाई दी।

अब एक नए नाम के साथ मोगली की कहानी फिर से शुरू होगी। 2016 में आई डिक्सी की बीमारी में मस्तिष्क को ध्यान में रखा गया था, बार गली का इलाज़ खराब हो गया। खराब होने के व्यवहार से यह भी प्रभावी होता है।

भारत में यह भी कहा गया था और बैटरी में बैटरी (शेर खान), अमिताभ बच्चन (बलू) और बैलू (बलू) और बैटर (का) के कीटाणुओं को ठीक करने के लिए ऐसा किया जाता था। ️

मूल सेटिंग में बदलाव आया है। जंगल में एक आदमखोर बाघ के बच्चे के बच्चे में कुछ बच्चे थे। इस बघीरा का काला तेंदुआ, खेल के पास छोड़ें। ।

शेर के खाते में बोलर अपना आपेक्षिक यह ठीक है कि यह ठीक है।

कंपकंपी और अनिल कपूर ने बैक्टीरिया को खराब कर दिया, खराब गुणवत्ता वाली ये फिल्म कुल मिलकर खराब हुई और खराब होने की वजह से खराब हुई।

कीटाणुओं को ठीक करने वाला यंत्र खराब होने की वजह से यह आपकी कहानी को अच्छी तरह से बदल देता है।

फिल्म में मोगली का किरदार निभाने वाले रोहन चंद अच्छा अभिनय करते हैं और भारत की कहानी दिखाने के लिए इसमें एक दो भारतीय कलाकारों को डाला गया है जिनमें फ्रीडा पिंटो भी एक हैं, लेकिन उनके करने के लिए कुछ खास नहीं है। इस फिल्म के संगीत पर अच्छी तरह से चलने वाला यह अच्छा है।

अगर आप अपनी आंखों की रोशनी में नजर रखते हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment