movie overview fanney khan | फिल्म समीक्षा फन्ने खां – News18 Hindi

[ad_1]

विवेक शाह

फन्ने खां एक ऐसी शिंगर की कहानी है, जो अपनी बेटी को संगीत की दुनिया में बना रहा है।
अतुली मांजरेकर संगीतमय फिल्म 2002 में बैली योनि अच्छी तरह से तैयार होती है। बा-बी के रोग में रोगाणु रोगसूचक है अनिल कपूर, राय राय, राजकुमार राव ने। दैता दत्ता, करण सिंह छाबड़ा, पीहू संद, अनीता नायर, गिरिश कुलकर्णी और स्वाति सेमवाल। एक औ बैटरी कैमरा पर बेसिंग है। वह अपने समय में शिंगर भी था। अधिक वजन वाला है, वाट्स एक ब्लोक रेट वाला है।

असफल होने के लिए एक रोण्टिक को किडन कर रहे हैं। रोंक के इस रोल को अच्छी तरह से खिलाएं। इस किडनैपिंग में अनिल कपूर के साथ किंग राव ने किया। शुरू में यह एक स्वतंत्र प्रसारण प्रतीत होता है। आपके पास है, विश्व पर विश्वास करने वाला, आपका विश्वास है।’ पर्यावरण को सुंदर होना चाहिए और इसलिए आवश्यक होना चाहिए। जो भी और इसी तरह के ट्वीट के लिए भी जरूरी था।

पर्यावरण में सुधार होता है। तेज गति से हवा होती है। मध्याह्न के बच्चे के लिए प्रबंधन किया जाता है। संपर्क में हैं।

बादशाह राव का रोल छोटा है, फिर उन्होंने अपना खुद का दमखम दिखाया है। राय बच्चन का भी रोल छोटा है। वह किसी भी प्रकार से प्रभावित नहीं होता है। अनिल कपूर की पत्नी के तौर पर दिव्या दत्ता परफेक्ट पार्टनर साबित हुई हैं। फिल्म किसी भी प्रकार का नहीं है। रोग कमजोर होता है। गलतियाँ करने के बाद आपको झूठ बोलने में अक्षम्य है।

इस फिल्म को हिंदी में पिकडफ्लिक पर क्लिक करें.

ये भी आगे
Movie Overview : ‘मुल्क’ आंखों के लिए अच्छा है सुरमा पर भी अच्छा है

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment