Monkey Entered Igi Airport, Created Ruckus In Premium Lounge For One Hour In Delhi – फजीहत: आईजीआई एयरपोर्ट में घुसा बंदर, एक घंटे तक प्रीमियम लाउंज में मचाया उत्पात, वीडिया वायरल

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली
Printed by: शाहरुख खान
Up to date Sat, 02 Oct 2021 11:24 PM IST

सार

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट में एक बंदर घुस गया।एयरपोर्ट टर्मिनल तीन पर बंदर सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर प्रीमियम लाउंज में पहुंच गया। बंदर ने प्रीमियम लाउंज में जमकर उत्पात मचाया। 

आईजीआई एयरपोर्ट में घुसा बंदर

आईजीआई एयरपोर्ट में घुसा बंदर
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

विश्व के अत्याधुनिक एयरपोर्ट में शुमार दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की फजीहत जारी है। बीते दिनों बारिश का पानी एयरपोर्ट के अंदर पहुंचने के बाद अब यहां एक बंदर ने घुसकर धमाचौकड़ी की है। 

घटना एयरपोर्ट टर्मिनल तीन की है जहां बंदर सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर प्रीमियम लाउंज में पहुंच गया। इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी जमकर वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, वन्यजीव विभाग ने एक घंटे बाद बंदर को पकड़ को लिया है।

 वायरल हो रहे वीडियों में बंदर फूड कोर्ट के काउंटर पर पहुंच जूस समेत अन्य व्यंजनों का स्वाद लेते हुए दिख रहा है।  घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल(सीआईएसएफ) के जवान अन्य सुरक्षाकर्मी भी मौके पर पहुंच गए थे। साथ ही घटना की जानकारी वन्यजीव विभाग को भी दे दी गई थी। 

सुरक्षाकर्मियों ने अफरा-तफरी के माहौल से बचने के लिए बंदर को आराम से परिसर  से बाहर किया, जिसके बाद वन्यजीव विभाग ने मौके से बंदर को पकड़ लिया। हालांकि, पूरी घटना के बीच बंदर ने किसी भी यात्री व कर्मी को नुकसान नहीं पहुंचाया है और न ही इसका असर विमानों के संचालन पर पड़ा। 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment