Minister Bijendra Yadav Says Authorities Will Not Elevate Demand Of Particular Standing To Bihar Now – बिहार: विशेष दर्जा देने की मांग अब नहीं उठाएगी नीतीश सरकार, मंत्री ने कहा- हर चीज की सीमा होती है

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना
Revealed by: गौरव पाण्डेय
Up to date Mon, 27 Sep 2021 06:55 PM IST

सार

बिहार की सरकार अब राज्य को विशेष दर्जा देने की मांग नहीं उठाएगी। प्रदेश सरकार के एक मंत्री ने सोमवार को इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि हम कई साल से यह मांग उठा रहे हैं, लेकिन इसे लेकर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि अब हम थक चुके हैं। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
– फोटो : सोशल मीडिया (फाइल)

ख़बर सुनें

विस्तार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के योजना एवं विकास मंत्री बिजेंद्र यादव राज्य को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग को लंबे समय से अनसुना किए जाने को लेकर काफी खफा है। उन्होंने सोमवार को यह गुस्सा मीडिया के सामने प्रकट किया। यादव ने कहा कि यह मांग करते हुए हमने कई साल बिता दिए हैं। 

उन्होंने कहा कि इसके लिए राज्य सरकार की ओर से समिति गठित की गई, समिति की ओर से रिपोर्ट भी पेश की गई। लेकिन, इसका कोई परिणाम नहीं निकला। लगातार सात-आठ साल से यह मांग उठाई जा रही है। हर चीज की एक सीमा होती है। कब तक हम यह मांग उठाते रहेंगे। अब हमने इस ओर सोचना छोड़ दिया है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment