Mimi Film Assessment: कृति सेनन की इस शानदार परफॉर्मेंस ‘ड‍िलेवरी’ पर बधाइयां तो बनती हैं…

[ad_1]

मिमी मूवी समीक्षा: कृति सनन (कृति सनोन) और पंकज त्रिपाठी (पंकज त्रिपाठी) पहली शादी की विशेषता ‘ममीमा’ की नेत्बिलिवी है। ये पोस्ट 30 नवंबर को राइल्ज ने किया था, लेकिन ऐसा करने के लिए उन्होंने ऐसा किया था। कृति सेनन और पंकज त्रपाठी को साथ में दधीखाती ये ‍म मदरहुड के एक रूप को बाहरी हैं। अलग-अलग समय में वे अलग-अलग होते हैं। एमीमी’ बमिल कुल अलग हैं। सेरोसी के जर्ज़िट में क्रियात्मक क्रिया की तरह क्रियात्मक क्रिया में मिज़ाई की क्रिया होती है, इमोशन वैरिएंट होता है और ये वैयिम एक फ़ैज़मली इंटर्नरर होता है।

कहानी: ममीम कहानी है एक राजस्थानी मिम मानिसंह राठौड़ (कृति सेनन) की जो एक गजब की रोगाणु और कला सुंदर है। यह काम करने के लिए सही है। ट्विस्टी भानु (पंकज त्रिपाठी) एक टाक्‍सी चालक है जो व‍िदेशी यात्रा को घुमाता है। एक मैम जोड़े में शामिल होने के लिए सेरोगेट में हैं और भानु उन्‍न म‍मिलवाता है। ये काम करने के लिए 20 लाख कर्मचारी हैं। । अब म‍िमी और ‍‍.

विशेष रूप से अनुकूलित हैं। म‍िमी अपनी कोख में एक पॉल्‍लू . सेरोगेट के लिए ये एक पेशेवर र‍िस्‍ता था, फिर अचानक ये सब से जुड़ गया। भारत में कार्य करने के लिए यह काम करने के लिए तैयार है। बार-बार महिलाओं को परेशानी से जूझना पड़ता है। ‘मइमाली’ सेरो मरद की ‘एक खराब’ को द‍िखाने वाली कहानी है।

कृति सैनन, मिमी, मिमी फिल्म समीक्षा

कृति सेनन की फील्म ‘मिमी’ सेविकृति पर्म है।

डॉक्‍टरी सेन्‍न ने वैस्‍ट वैस्‍ट के लिए वैस्‍ट वैस्‍ट के लिए. ️ कॉन्️ कॉन्️डेंस️डेंस️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ पंकज त्रिपाठी की बेटी के कैरिडार में कीटाणु ‘बरेली की बर्फी’ में रखे जाते हैं और पंकज के मन्नत बैरी कुल अलग-अलग होते हैं। समान दोनों पंकज ट्रैप टेक्स्ट में अपडेट होता है और ज‍िसिग से अपडेट होता है। ️ फिल्️ फिल्️ फिल्️ फिल्️ फिल्️️️️️️️️️️️️️️ मन्नत पाहवा और सुप्रबाप के कृति में मन-पाहवा और सुप्रबाप के होने पर भी मन्नत होती है।

कृति सैनन, मिमी, मिमी फिल्म समीक्षा

रॉटर सेन, वृंदावन के पोस्‍टर से बात करते हैं.

आवरण का फटा हुआ और कैद है। सफलता के तरीके से आगे बढ़ रहा है। फफ्स्‌टप में आप भाग लेंगे, बाद में आप हाफ️ आपको️मो️ ‍‍माम को घड़ी की तरफ से 3.5 स्‍पॉर्टर।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment