MI vs RCB preview, IPL 2021: Rohit’s Mumbai and Kohli’s Bangalore search first win in part 2

[ad_1]

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और मुंबई इंडियंस (एमआई), दोनों ने अभी तक आईपीएल के दूसरे चरण में जीत दर्ज नहीं की है, रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भिड़ंत हुई।

टीमें अपनी बल्लेबाजी की समस्या का जल्द समाधान निकालने की कोशिश करेंगी। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) द्वारा 92 रन पर आउट होने के कुछ ही दिनों बाद, आरसीबी शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स से हारकर 156/6 पर पहुंच गई।

MI ने बहुत बेहतर प्रदर्शन नहीं किया है, इसके पिछले दो आउटिंग में 155/6 और 136/8 के सब-बराबर योग दर्ज किए हैं। कप्तान रोहित शर्मा विस्फोटक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लाने के लिए ललचाएंगे, बशर्ते उन्हें फिट घोषित किया जाए।

सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड और क्रुणाल पांड्या जैसे खिलाड़ियों के साथ टीम की मारक क्षमता कम नहीं है। स्टार-स्टडेड लाइन-अप से कुछ बड़ी दस्तक MI को जीत की राह पर लाने के लिए निश्चित है।

पढ़ना:
एमआई को रविवार को आरसीबी के खिलाफ हार्दिक की वापसी की उम्मीद : जहीर

यह भी पढ़ें:
जसप्रीत बुमराह एलीट 100 क्लब में



आरसीबी को अपनी अनुभवी जोड़ी एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल से भी इसी तरह की उम्मीदें होंगी। दोनों बल्लेबाज इस दूसरे चरण में विफल रहे, जिससे बीच के ओवरों में टीम को संघर्ष करना पड़ा।

कप्तान विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल ने सीएसके की आउटिंग में अर्द्धशतक जमाए, लेकिन सलामी बल्लेबाजों ने सेटल होने के बाद गैस पर कदम नहीं रखा।

नौ मैचों में क्रमशः पांच और चार जीत के साथ आरसीबी और एमआई को प्लेऑफ की दौड़ में कुछ गति बनाने के लिए यहां अच्छे परिणाम की जरूरत है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment