MI vs PBKS Reside Rating, IPL 2021 LIVE: Rohit’s Mumbai enjoying XI in focus in vs Rahul’s Punjab; Toss at 7PM

[ad_1]

नमस्कार और अबू धाबी से पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच IPL 2021 मैच 42 के स्पोर्ट्सस्टार के लाइव कवरेज में आपका स्वागत है।

5:20 PM IST: MI बनाम PBKS H2H संक्षेप में

अवधि: 2008-2020

मैच: २७

जीत लिया: एमआई: 14, पीबीकेएस: 13

एचएस (एमआई) बनाम पीबीकेएस: 223

एलएस (एमआई) बनाम पीबीकेएस: 87

एचएस (पीबीकेएस) बनाम एमआई: २३०

एलएस (पीबीकेएस) बनाम एमआई: 119

मैच का पूर्वावलोकन

हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर एक सवाल का जवाब देते हुए, मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने पिछले हफ्ते जोर देकर कहा था कि फ्रेंचाइजी टी 20 विश्व कप से पहले “टीम इंडिया के साथ हमारी टीम की जरूरतों को भी संतुलित कर रही है”।

अपने मध्य क्रम के खराब स्वरूप को देखते हुए – विशेष रूप से सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन – फ्रैंचाइज़ी, और संभवतः राष्ट्रीय चयनकर्ता, दोनों के लिए अपने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खिताब की रक्षा के लिए भाग्य के त्वरित बदलाव की उम्मीद कर रहे होंगे। जीवित।

पिछले सीज़न के सितारे (आईपीएल 2020)

पद सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज टीम रन बनाए
1. केएल राहुल पीबीकेएस 670
2. ईशान किशन एमआई 516
3. क्विंटन डी कॉक एमआई 503
पद सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज टीम विकेट लिए गए
1. जसप्रीत बुमराह एमआई २७
2. ट्रेंट बाउल्ट एमआई 25
3. मोहम्मद शमी पीबीकेएस 20

जोड़ी का प्रदर्शन संदेह के घेरे में होगा क्योंकि MI दोनों टीमों के लिए पंजाब किंग्स को जीत के लिए जरूरी है। आईपीएल के मंच को ऊपर उठाने के बारे में भूल जाओ – जैसा कि उन्होंने पिछले तीन सत्रों से लगातार किया है, सूर्यकुमार और ईशान ने निलंबन के दोनों ओर मिसफायर करना जारी रखा है।

कोई आश्चर्य नहीं कि दोनों की रनों की कमी MI में फिर से शुरू होने के बाद से लगातार तीन गेम हारने का एक प्रमुख कारक रहा है और सातवें स्थान पर खिसक गया है। सूर्यकुमार ने यूएई में तीन पारियों में जहां 29 गेंदों में 17 रन बनाए हैं, वहीं ईशान ने 32 में 33 रन बनाए हैं।

जबकि एमआई टी 20 विश्व कप के लिए बल्लेबाजों के साथ-साथ पांड्या बंधुओं और कीरोन पोलार्ड में आग लगाने की उम्मीद कर रहा होगा, केएल राहुल के किंग्स महत्वपूर्ण क्षणों को पकड़ने के लिए उत्सुक होंगे, जैसा कि उन्होंने सप्ताहांत में सनराइजर्स के खिलाफ किया था और खुद को बनाए रखा था। प्लेऑफ में जगह बनाने की दौड़ में।

अगर क्रिस गेल मंगलवार की रात अपने तत्व में आते हैं, तो यह मुंबई इंडियंस के लिए कयामत ला सकता है, जिन्हें अभी तक आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में एक गेम जीतना है।


पूर्ण दस्ते:

टीम एमआई दस्ते: रोहित शर्मा (c), क्विंटन डी कॉक (wk), इशान किशन (wk), सूर्यकुमार यादव, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, अनमोलप्रीत सिंह, आदित्य तारे (wk), कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, जयंत यादव, अनुकुल रॉय, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट, धवल कुलकर्णी, मोहसिन खान, एडम मिल्ने, नाथन कूल्टर-नाइल, पीयूष चावला, जेम्स नीशम, युद्धवीर चरक, मार्को जानसेन, अर्जुन तेंदुलकर

टीम पीबीकेएस दस्ते: केएल राहुल (w/c), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, हरप्रीत बराड़, नाथन एलिस, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मोइसेस हेनरिक्स, आदिल राशिद, मंदीप सिंह, क्रिस जॉर्डन, जलज सक्सेना, मुरुगन अश्विन, सरफराज खान, फैबियन एलन, शाहरुख खान, सौरभ कुमार, ईशान पोरेल, उत्कर्ष सिंह, दर्शन नलकांडे, प्रभसिमरन सिंह

आईपीएल मैच लाइव स्ट्रीमिंग टीवी, ऑनलाइन टेलीकास्ट कहां देखें – एमआई बनाम पीबीकेएस लाइव?

आईपीएल 2021 का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनलों – स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 एचडी पर किया जाएगा। इसे हॉटस्टार पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment