MI vs KKR, IPL 2021 preview: Mumbai goals to proceed domination over Kolkata

[ad_1]

यह इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे अधिक एकतरफा प्रतियोगिताओं में से एक है। लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स पर अपना 22-6 का दबदबा जारी रखने की योजना के अलावा, मुंबई इंडियंस खेमा अपने दो प्रमुख सदस्यों: कप्तान रोहित शर्मा और हरफनमौला हार्दिक पांड्या की उपलब्धता से परेशान होगा।

गत चैंपियन ने रविवार को दूसरे चरण के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार के दौरान दोनों की अनुपस्थिति को महसूस किया। न तो स्टैंड-इन कप्तान कीरोन पोलार्ड और न ही मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने यह बताया था कि रोहित और हार्दिक किस तरह के “निगल्स” ले रहे थे।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने दोनों की चोट को लेकर सतर्क रहते हुए इस प्रवृत्ति को जारी रखा। जबकि बौल्ट ने जोर देकर कहा कि रोहित और हार्दिक “अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं”, उन्होंने आशा व्यक्त की कि उन्हें “अगले कुछ खेलों में” मैच के लिए तैयार रहना चाहिए।

पढ़ना

आईपीएल 2021: बौल्टो का कहना है कि रोहित और हार्दिक बहुत अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं

“वे दोनों बहुत अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं। अगले मैच के लिए उनके चयन के संदर्भ में, मुझे नहीं पता कि वहां क्या हो रहा है। लेकिन दिन-ब-दिन, वे सुधार कर रहे हैं, ”बौल्ट ने गुरुवार को कहा।

“वे स्पष्ट रूप से मुंबई के लिए एकादश में दो महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। और हम उन्हें वापस पाने के लिए बेताब हैं। इसलिए, उंगलियां पार हो गईं कि वे अगले कुछ खेलों में जाने के लिए बहुत अच्छे होंगे। ”

इस बीच, केकेआर इस सप्ताह की शुरुआत में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पछाड़ने के बाद अपनी गति बनाए रखने की उम्मीद कर रहा होगा। क्या केकेआर की गेंदबाजी इकाई को दबाव में एमआई बल्लेबाजी लाइन-अप के खिलाफ शुक्रवार को आरसीबी के खिलाफ अपनी वीरता दोहरानी चाहिए, यह पांच बार के चैंपियन संगठन के खिलाफ दुर्लभ जीत की उम्मीद कर सकता है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment