Mi Vs Kkr Dwell Cricket Rating Ipl 2021 Match At the moment Information Updates In Hindi – Mi Vs Kkr Dwell Rating: जीत की लय वापस हासिल करने उतरेगी मुंबई पलटन, रोहित की हो सकती है वापसी, कुछ देर में टॉस

[ad_1]

06:38 PM, 23-Sep-2021

18 रन बनाते ही रोहित हासिल कर लेंगे खास उपलब्धि

18 रन बनाते ही रोहित कोलकाता के खिलाफ 1000 रन पूरे कर लेंगे। वह एक टीम के खिलाफ आईपीएल में एक हजार रन बनाने वाले पहले पहले खिलाड़ी बन जाएंगे। अभी उन्होंने 49.10 की औसत और 133.06 की स्ट्राइकरेट से 982 रन बनाए हैं।

06:34 PM, 23-Sep-2021

वेंकटेश से फिर धमाके की उम्मीद

आईपीएल का पहला ही मुकाबला खेलने वाले वेंकटेश अय्यर से कोलकाता को एक बार फिर धमाकेदार पारी की उम्मीद होगी। इस ऑलराउंडर ने 40 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। शुभमन गिल भी शानदार फॉर्म में हैं। आरसीबी के खिलाफ रहस्यमयी स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की अगुवाई में गेंदबाजों ने भी उम्दा प्रदर्शन किया।

06:30 PM, 23-Sep-2021

मुंबई के खिलाफ कोलकाता का रिकॉर्ड खराब

आंकड़ों की बात करें तो मुंबई के खिलाफ कोलकाता का रिकॉर्ड खराब रहा है। दोनों के बीच 28 मुकाबले हुए हैं। इसमें से मुंबई ने 22 और कोलकाता ने सिर्फ छह मैच जीते हैं। पिछले 12 मुकाबलों में कोलकाता की टीम सिर्फ एक मैच जीत पाई है। ऐसे में उनके लिए यह मुकाबला आसान नहीं रहने वाला है। 

 

06:26 PM, 23-Sep-2021

जीत से बढ़ा है KKR का मनोबल

दूसरी तरफ कोलकाता ने लीग के दूसरे चरण के अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) पर नौ विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की। इससे उसका मनोबल बढ़ा होगा और वह अपने इसी प्रदर्शन को जारी रखने उतरेगा। पहले चरण में संघर्ष करने वाली केकेआर की टीम आरसीबी के खिलाफ इस मैच में पूरी तरह से बदली हुई नजर आई। इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम छठे स्थान पर है। 

06:22 PM, 23-Sep-2021

रोहित शर्मा की हो सकती है वापसी

आज के इस मुकाबले में मुंबई के नियमित कप्तान रोहित शर्मा की वापसी हो सकती है। बता दें कि वह चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ पिछला मैच नहीं खेले थे। ‘हिटमैन’ के आने से टीम की बल्लेबाजी क्रम को मजबूती मिलेगी। मुंबई पिछले मैच में रोहित और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बिना खेली थी। इन दोनों को हल्की चोटों के कारण ऐहतियात के तौर पर विश्राम दिया गया था। चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुंबई को 20 रन से हराया था। मुंबई के मुख्य कोच माहेला जयवर्द्धने के अनुसार रोहित मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

06:15 PM, 23-Sep-2021

MI vs KKR Dwell Rating: जीत की लय वापस हासिल करने उतरेगी मुंबई पलटन, रोहित की हो सकती है वापसी, कुछ देर में टॉस

नमस्कार, अमर उजाला डॉट कॉम के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है…आईपीएल 2021 के 34वें मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस का सामना कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा। यह मुकाबला अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा। सात बजे टॉस होगा। 



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment