MI vs DC, Mumbai Indians vs Delhi Capitals Preview: MI Take On DC With Eye On Playoff Spot

[ad_1]

MI vs DC: मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शनिवार को शारजाह में भिड़ंत हुई।© बीसीसीआई/आईपीएल

मुंबई इंडियंस (एमआई) में जगह बनाने की अपनी उम्मीदों को बढ़ाने की कोशिश करेगी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 प्लेऑफ में जब वे शनिवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली की राजधानियों (डीसी) से भिड़ेंगे। वर्तमान में 11 खेलों में 10 अंकों के साथ स्टैंडिंग में छठे स्थान पर रहा, रोहित शर्मा की अगुआई वाली एमआई टीम शीर्ष चार में यह सुनिश्चित करने के लिए शेष खेलों से अधिकतम अंक अर्जित करने की कोशिश करेगी। शनिवार को एक जीत एमआई को दो गेम के साथ स्टैंडिंग में चौथे स्थान पर ले जाएगी।

पांच बार के आईपीएल चैंपियन को हराया पंजाब किंग्स अपने पिछले मैच में छह विकेट से यूएई लेग में लगातार तीन हार के एक रन को रोकने के लिए और शनिवार को एक और अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे।

पंजाब के खिलाफ, MI ने एक अनुशासित गेंदबाजी प्रदर्शन किया क्योंकि उन्होंने छह विकेट और शेष गेंदों के साथ लक्ष्य का पीछा करने से पहले अपने विरोधियों को 135/6 तक सीमित कर दिया।

जसप्रीत बुमराह 2/24 के आंकड़े के साथ समाप्त हुए जबकि कुणाल पांड्या 1/24 रन बनाए। उनके पीछा में, सौरभ तिवारी ने MI के लिए 45 रन बनाए, जबकि हार्दिक पांड्या 40 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम को फिनिशिंग लाइन से आगे ले गए।

ऋषभ पंत की अगुवाई वाले डीसी के लिए, कोलकाता नाइट राइडर्स के पंजाब के हाथों पांच विकेट से हार के बाद शुक्रवार को प्लेऑफ में जगह पक्की हो गई।

प्रचारित

डीसी का लक्ष्य वर्तमान में सीएसके के कब्जे में शीर्ष स्थान हासिल करने का प्रयास करना होगा। एक जीत उन्हें सीएसके के साथ अंकों के स्तर पर ले जाएगी, जो बाद में दिन में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी।

डीसी ने अपना आखिरी गेम केकेआर के हाथों कम स्कोर के मामले में तीन विकेट से गंवा दिया था, लेकिन शनिवार को जीत के साथ वापसी करने की कोशिश करेगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment