MI hopeful of Hardik’s return towards RCB on Sunday, says Zaheer

[ad_1]

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस के लिए यह एक यादगार शुरुआत नहीं रही – चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने पहले दो मुकाबलों में हार। और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपने अगले मैच से पहले, टीम के क्रिकेट संचालन निदेशक जहीर खान को भरोसा है कि हार्दिक पांड्या विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ खेलने के लिए फिट होंगे।

“ठीक है, आज हमारे पास एक अभ्यास सत्र है, इसलिए प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म करने के बाद हम वहां जाने वाले हैं और उस पर एक सूचित कॉल करेंगे। उन्होंने (हार्दिक) अभ्यास करना शुरू कर दिया है, यही मैं आप लोगों के साथ साझा कर सकता हूं। अभी। इसलिए, हमें उम्मीद है कि वह (हार्दिक) फिट और उपलब्ध होगा। हम यही उम्मीद कर रहे हैं, “भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ने प्री-मैच सम्मेलन में कहा।


डीसी बनाम आरआर लाइव स्कोर आईपीएल 2021: मुस्तफिजुर, सकारिया को हेटमायर, पटेल दिल्ली के रूप में लड़खड़ाते हैं

इससे पहले, मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा था कि पांड्या को सीएसके के खिलाफ एक छोटी सी चोट के कारण बेंच दिया गया था।

“जैसा कि आप जानते हैं, आईपीएल एक बहुत ही उच्च प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट है, इसलिए टीमें हमेशा एक-दूसरे पर एक होने की कोशिश कर रही हैं और वे अपनी तैयारी में होशियार हो रही हैं और इन दिनों हर टीम हर दूसरी टीम का विश्लेषण कर रही है। इसलिए हमें बने रहना होगा शिखर।

“हमेशा ध्यान हम पर रहा है, यह टीम इतनी सफल रही है क्योंकि हम अपनी प्रक्रियाओं, अपनी ताकत और हमारे खिलाड़ियों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो मैदान ले रहे हैं। और ये वे खिलाड़ी हैं जिन्होंने हमें चैंपियनशिप दिलाई है, इसलिए हमने उस तरह का दृष्टिकोण और हमने उन चीजों के बारे में काफी अच्छी बातचीत की है,” उन्होंने कहा।

जहीर ने कहा, “जब टूर्नामेंट के बैक-एंड की बात आती है, तो दबाव (उच्च) होता है, यह टीम निश्चित रूप से जानती है कि दबाव में कैसे प्रदर्शन करना है।”

जसप्रीत बुमराह एलीट 100 क्लब में

एमआई मध्य क्रम आईपीएल के फिर से शुरू होने के बाद से पहले दो मैचों में विफल रहा है। “जब आप स्कोरकार्ड को देखते हैं, तो आप कहेंगे हां (हंसते हुए), एक चिंता है।” लेकिन जहीर ने जोर देकर कहा कि यह बस समय की बात है।

“लेकिन मैं इसे (मध्य क्रम फॉर्म) चिंता के रूप में नहीं देखता। यह सिर्फ उस लय को खोजने के बारे में है। आपने इस प्रारूप और इस टूर्नामेंट में विशेष रूप से देखा है कि एक बार जब आप रोल पर हो जाते हैं, तो आप एक जोड़ी जीत सकते हैं एक साथ खेलों का, “उन्होंने कहा।

“यह टीम फॉर्म के मामले में कुछ प्रक्रियाओं के कारण इतनी सफल रही है, यह हमेशा सिर्फ एक पारी दूर होती है, चाहे वह बल्लेबाज हो या गेंदबाज और आपके लिए क्रिकेट के खेल जीतने के लिए, सब कुछ एक साथ आना होगा,” उन्होंने समझाया।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment