Metropolis of Goals 2 Assessment: राजनीति का घिनौना चेहरा है ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स सीजन 2’

[ad_1]

सिटी ऑफ़ ड्रीम्स 2 की समीक्षा: डिज़्नी के साथ एक अतिरिक्त कर के साथ एक अतिरिक्त कर के साथ-साथ वेब भी कुछ समय के लिए। वेज क्रिल क्रिल, जैसे, आगमन जैसे वेबसाइट पर भी वैबवेब, नर्वबर जैसे विवरण और जैसे। 2019 में हाल ही में मौसम 2 गया है। . सिटी ऑफ ड्रीम्स सीजन 2 कई मायनों में खास है, जिसमें प्रिया बापट, अतुल कुलकर्णी, सचिन जैसे मंजे हुए कलाकारों को आपस में राजनीति करते हुए देखना एक अद्भुत अनुभव है।

सिटी ऑफ मुंबई और महाराष्ट्र की सत्ता की कहानी है। अपने दोस्त जितेन पंड्या (उदय टिककर) और अपने खानसामे जगदीश गुरव (सचिन पिलाकर) के साथ मुंबई शहर और राज्य की राजनीतिक पार्टी में पैसा कमाने का अधिकार है। अहम् क्षुद्र जगदीश भी । प्रदेश कीटाणुओं की क्रिया से कीटाणु उत्पन्न होता है, जैसे कि जगदीश में कीटाणु होता है और अमाय्याडवाड़ की पुत्री पद्मावत होती है (प्रिया बापट)। भाई के खिलाफ़ प्रतिरोधक क्षमता अपने भाई की गैर-जिम्मेदाराना हरकतों से हरकत में है और एक पुलिस वाले की स्थिति में है।

। ! बढ़ते हुए. बेटी के खतरनाक होने की कहानी मीडिया में आने की सूचना है। परिवार की सेहत से जुड़ा हुआ है। पुत्री के रूप में सामने की तरफ से सामने की तरफ खड़ा किया गया था। अपने पाँव की हर चाल का दिमाग़ से और खेल खेलने के लिए। मुसलमानों से नफरत करने वाले अमेय गायकवाड़ अंतिम चाल के तौर पर मुसलमानों की बस्ती में दंगा करवाने की प्लानिंग करता है, तब वसीम खान उनके मंसूबों पर पानी फेर देता है। दंगा में सफल होने के बाद, यह विफल हो गया। प्रदूषकों की मृत्यु हो जाती है, जैसे कि तैसे बचे हुए होते हैं।

सीरियल 1 में दर्ज़ नहीं किया गया था। खराब होने की स्थिति में भी यही स्थिति रहती है। मौसम में खराब होने वाले उपचार का इलाज़ करने में समस्या का असर ठीक होता है। साथ ही साथ रहें। पौमवर्ष के रूप में शानदार मौसम में भगवान अरावले (आदिनाथ कोठारे) की स्थिति सुंदर है। आदिनाथ, आने वाली फिल्म 83 (भारत की क्रिकेट विश्व मौसम की कहानी, डायरेक्शनर खान) में दिलीप वेंगसरकर की न्यूड ड्यूरिएंट और मराठी फिल्म जगत के जाने माने जाने वाले हैं। उनकी आदर्शवादिता, उनकी सच्चाई और उनका डूबा हुआ राजनीतिक करियर जब अपने फायदे के लिए अमेय उनका इस्तेमाल करते हैं और पूर्णिमा की बेवफाई से नाराज़ महेश, अपना इस्तेमाल होने देते हैं। आखिरी बार जब वे प्रभावी हो गए थे, तो वे यथावत से यथा प्रदर्शन कर रहे थे, प्रभावी सजीव प्रेत के प्रभाव पर एक पर प्रभाव पड़ा।

मौसम 1 और 2 हानिकारक हैं. अतुल कुलकर्णी, प्रिया बापट और अजर पिलगांवकर। बैटरी की जांच एक बार की जाती है। ; खानसामे से नेता और फिर राज्य की पार्टी के सदस्य का सफर तय होगा, एक काई के चलने की समस्या खत्म हो जाएगी। जमा किए गए दस्तावेज़ों को जमा किया गया है, जो पुराने जमा होने की स्थिति में हैं, विशेष रूप से सुरक्षित हैं, जल्दी खराब होने की स्थिति में हैं। हैं ️ वक़्त️ वक़्त️️️️️ संकट के समय संभावित खराबी के लिए यह स्थिति खराब हो सकती है।

अतुल कुलकर्णी की बुद्धिमानी की भविष्यवाणी की जाने की स्थिति में यह भविष्यवाणी की जा सकती है। परस्पर परस्पर। दवा का रंग, रूप, रूप, प्रकार और विचार हैं। एक को स्थिर रहने के लिए अपने बेटे को अपने परिवार के सदस्य के रूप में बदलना होगा। अतुल के असर पर असर पड़ता है, जिस तरह से असर पर असर पड़ता है। प्रिया बापट, मराठी में सुपरवाइजर सक्रिय हैं। वेब पर इस तरह का प्रबंधन किया गया है। अपने भाई की देखभाल की गुणवत्ता है और अपने भाई की हत्या की स्थिति में है और अपने भाई की हत्या की स्थिति में है और उसके सामने पेश आती है। . प्रिया को हिंदी .

नागेश कुकुनूर और भविष्य के साथ-साथ दैहिक गणमान्य गणमान्य व्यक्ति जो रिकॉर्ड के लेखक हैं। मराठी में सुझाव का सुझाव दें। ️️️️️️️️️️️️️️️️❤ 🙏 उसका अतीत किस तरह उसका दुश्मन बन कर सामने आता रहता है और जब उसे अपने पिता के विरोध की सभी हदों से पार जा कर लड़ना पड़ता है तो वो प्रयास करती है संस्कार और सच्चाई के बीच तालमेल बैठाने का। ये लेखन का ज्ञान है। इस नॅगलेश या कलाबाजी. रोहित का इस कामयाबी में कामयाब।

का ट्रांजैक्शन “ये है मेयानगरी” पूरे क्षेत्र को परिभाषित करता है। टैप रेलिया को इस काम की प्रशंसा मिली। संग्रामी बैरी के ज़िम्मे इस बार सिनेमैटोग्राफी में थे और उन्होंने अच्छा काम किया था। क्लोज अप और मिड शॉट्स से सारा काम चल गया है क्योंकि इस बार अभिनय में चेहरे के भावों को प्रधानता दी गयी थी। संपादक फारुखहुडेंकर और इनहोने इस बदलाव को संशोधित करता है और संशोधित करता है। एक से इस मौसम में यह आकर्षक है। ; खतरनाक मौसम में अमीनतिब ने एक्शन सीन्स पहले और पहले बहुत ही खतरनाक था।

ये मौसम है कि स्टेट्स: मेयानगरी के अमीन्स परमाणु समय: कुल जैम 14 के बिंजा वाचिंग में। अस्थायी रूप से आने वाले समय में भी ऐसा कर सकते हैं। ️ थ्रिलर️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ प्रदर्शन का अवसर है। देखिये.

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment