Mera Fauji Calling Film Evaluate: सरहद पर शहीद हुआ जवान दुन‍िया ही नहीं, पर‍िवार भी पीछे छोड़ता है..

[ad_1]

मेरा फौजी कॉल
निरदेशक : आर्यन सक्सेना
स्मॉर्ट जोशी, ब‍िदिता बाग, रंझा व‍िक्रम स‍िंह, मुग्धा गोड़से, कलाज़ वहब
स्‍पोर्ट: 3 स्‍पोर्टर

मेरा फौजी कॉलिंग मूवी रिव्यू: अपनी पूरी आज़ादी के लिए, अपनी पूरी आज़ादी के लिए एक फौजी देश की सरहादों पर अपनी अग्रिम जमा करें। जहां ये जाबांज स‍िपाही हैं, ये एक प्‍याता, एक भाई, एक पति भी हैं। जंगल में रहने की आवश्यकता होती है. एक फौजी के परिवार का वायु रक्षा कवच ‘माइ फ़ौजी कॉलिंग’ (मेरा फ़ौजी कॉलिंग) है, जो इस शुक्रवार 12 अक्टूबर है।

कहानी: कहानी है एक फौजी के परिवार के लोग अहद पर रहते हैं और उनकी पुत्री परिवार में रहती है। ये फौजी साल में 1 बार 1 बार परिवार के साथ मिलकर काम करते हैं। ये परिवार के परिवार के सदस्य हैं। ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍ बेटी सच्चाई यह है कि सच सच है या सच है…

ये कहानी कबी फौजी की है, कभी-कभी परिवार के हिसाब से यह आपकी कहानी है। अपने परिवार की देखभाल करने के लिए यह सुनिश्चित किया जाता है कि परिवार को उपयोगी बनाया जाए, जैसे कि यह किस तरह से काम करता है और उसे सुरक्षित रखता है। गया है।

मेरा फौजी कॉलिंग, मेरा फौजी कॉलिंग मूवी रिव्यू

फौजी कीपत्ती के रूप में एक्‍ट‍्‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍ बारी-बारी से अपने किरदार में रखें। स्मॉर्टन जोशी की ”’ दूल्हन ने गलत किया है। आधुनिक टीवी टीवी के शो ‘सुमधुर रोगाणु’ नजर आ रहे हैं और 12 में सलेटी दिख रहे हैं। बाद में ‘तानैली रामा’, ‘परमावतार श्री कृष्ण’ जैसे मौसम में भी आ रहे हैं। माही ने काम में बढ़ाया है। ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍

मेरा फौजी कॉलिंग

ये एक मोहशनल कहानी है, जो एक बचपन से नजर रखता है। पर्मों में कुछ भी हैं। वे सही हैं। यह गलती करने के लिए गलत है। ️ फिल्️ फिल्️ फिल्️️️️️ ही ये एक फौजी की कहानी है जो भी डायलॉग-भरकम या शीले है। रिपोर्ट्स के अनुसार 2.5 स्‍पोर्ट ट्रांसफॉर्मर ट्रांसफॉर्मर ट्रांसफॉर्मर के अनुसार यह कहानी सोनी के वैकेंसी के लिए विशेष है। मेरी घड़ी की रिपोर्ट के अनुसार 3 स्‍पी.

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment