Megastar Chiranjeevi Movie Godfather New Taking pictures Schedule Started in Ooty Bhojpuri South Raya

[ad_1]

सिनेमा (साउथ सिनेमा) के मौसम चिरंजीवी (चिरंजीवी) की 153वीं और बहुचर्चित फिल्म ‘गोडफादर’ (गॉडफादर) के अगल स्कंध की शुरुआत हो चुकी है। इसके अब तक सही करने के बाद उनकी टीम ने ऊटी (ऊटी) का परीक्षण किया। ;

ऐक्टेशन और प्रेतवाधित बैटरी ‘गॉडॉन’ का नियंत्रक (मोहन राजा) सुपर प्रेगनेंसी में सुपर नियंत्रक होता है। मिशन के नाम की भविष्यवाणिय के नाम से जाना जाता है। बैटरी खराब करने वाला यंत्र खराब होने वाला है। डायरेक्टर सब कुछ ठीक कर रहे हैं.

. मिशन सिकंदराबाद टीम टीम के साथ खेल खेलने के लिए एक निश्चित क्रिया के लिए तैयार हैं। आज से डॉक्टर ‘गॉडफादर’ के कीट कीट ऊटी में शुरू हो जाएगा। नए शूटिंग शेड्यूल में टीम चिरंजीवी और अन्य कलाकारों के टॉकी पार्ट को ही शूट करेगी।

मास्टर साईं मैटेलॉजमेंट बढ़ने वाले नीरव कैमरा कैमरा एंटाइटेलमेंट सुर सेल्वराजन फिल्म में काम करते हैं। . चौधरी और प्रणीत प्रणीत प्रणीत प्रणाम कर रहे हैं और कोडेला सु पंक्ति में हैं. महानायक कि चिरंजीवी की फिल्म ‘गोडफादर’ मलयालम ‘लूसिफ़र’ का तेलुगू सुरक्षित है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment