Meerut Information: Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya Stated That Taking Inspiration From Amar Ujala Basis, We Began Huge Schemes – कार्यक्रम की खास तस्वीरें: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बोले- अमर उजाला फाउंडेशन से प्रेरणा लेकर हमने शुरू की कई योजनाएं

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मेरठ Printed by: कपिल kapil Up to date Thu, 30 Sep 2021 08:44 PM IST

‘जीवन में बहुत लोग होते हैं जो पैसे कमा लेते हैं, नाम भी बहुत कमा लेते हैं, लेकिन समाज के लिए अगर कोई विशेष कार्य करने का अवसर मिले और वह न करें, तो जीवन अधूरा रह जाता है। कोई व्यक्ति एक जन्म में एक जन्म का कार्य भी नहीं कर पाता, कुछ व्यक्ति एक जन्म में कई जन्मों का कार्य करके चले जाते हैं। ऐसे ही थे अतुल माहेश्वरी जी’। ये बातें गुरुवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अतुल माहेश्वरी उपरिगामी सेतु की नाम पट्टिका के अनावरण कार्यक्रम में दिल्ली रोड मोहकमपुर स्थित अमर उजाला के कार्यालय में कहीं।

मौर्य ने कहा कि आज इस कार्य के लिए मेरा यहां आना बड़े गर्व की बात है। समाज को नई राह दिखाने का जो कार्य अतुल जी ने किया, आज उनके परिजन इस मिशन को आगे बढ़ा रहे हैं। अमर उजाला फाउंडेशन समाज को नई राह दिखाने का कार्य कर रहा है। होनहार विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति, ब्लड डोनेशन कैंप और तमाम सामाजिक कार्य हर कोई नहीं करता। उन्होंने इसके लिए अमर उजाला फाउंडेशन को बधाई देते हुए लोगों से आह्वान किया कि समाजसेवा करने का स्पेस बहुत खाली है, इसके लिए आगे आएं।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment