Matka Ank Formula । Satta Matka Number निकालने का Formula

दोस्तो क्या आप Matka Patti खेलते हो,अगर आप मटका खेलना पसंद करते हो तो आप Matka Ank निकाल ना चाहते हो तो में आज आपको Matka Ank Formula के बरेम नीचे बताने बालाहू।

Matka खेल भारत का बहत ही पसंडिता खेल है ,अर कहीं सारे लोग इसको खेलना पसंद करते है,लेकिन इस खेल में जीत हासिल करना बहत ही मुश्किल है।

अगर आप Matka खेल में Matka Ank निकालना चाहते हो तो में आपकी Matka Ank Formula के बारेमे बताऊंगा जिसकी मधत से आप रोज matka ank निकाल सकते हो।

Matka Ank Formula क्या है।

अगर आपकी Matka के बारेमे पता नहीं तो पहले आप मटका के बरेमें जानिए बाद में Matka Ank Formula के बारे में बात करेंगे, तो चलिए जानते है,मटके की सुरबात 1970 में हुआथा।

इसका सुरबात पहले दो लोग सुरु कियेथे कल्याण जी भगत, अर रत्रनखत्री ने,पहले दो ही गेम थी बादमें कहीं सारे लोग इसको खोले तो चलिए जानते है, Matka Ank Formula क्या है।

Satta Matka Ank Formula क्या है।

दोस्तो अगर आप Matka खेलते है तो आपको पता होगा कि मटका में Panna क्या है,फिर्भी में आपको बता देता हूं।

Matka Panna क्या है।

दोस्तो अगर कहा जाए तो पन्ना अर पट्टी एक जैसा ही होता है,इसमें तीन अंकों का आंकड़ा चलता है,अगर देखा जाए तो पन्ना कहीं प्रकार का होता है तो चलिए जानते है।

Panna कितने प्रकार का होता है।

दोस्तो अगर देखा जाए तो Panna चार प्रकार का होता है,

Single Panna:

अगर आप SP पन्ना कि बारे में बार की जाए तो Single पन्ना में सभी अंकोका अकड़ा Single होता है.

Double Panna:

अगर आप DP पन्ना कि बारे में बार की जाए तो Double पन्ना में सभी अंकोका अकड़ा डबल होता है.

Tripal Panna:

अगर आप TP पन्ना कि बारे में बार की जाए तो Tripal पन्ना में सभी अंकोका अकड़ा ट्रिपल होता है.

Cycle Panna:

अगर आप CP पन्ना कि बारे में बार की जाए तो Cycle पन्ना में सभी अंकोका अकड़ा एक जैसा होता है.

Matka Ank क्या है।

दोस्तो अगर आप Matka खेलते है, तो आपको पता ही होगा मटका में Ank किसको बोलते है, अगर आपको Matka Ank Formula के बारे में जानना है तो पहले आपकी Matka Ank के बारे में जानना होगा।

दोस्तो जो अंकोमे हम पैसा लगाते है उसको Matka Ank बोलते है यही अंक 0 से लेकर 9 तक होता है, अर मटका पे total 220 अंक होता है,सभी अंकोपे 22,22 पट्टी होता है।

दोस्तो अगर आपको Matka Ank Formula के बारे में जानना है,तो पहले आपको पहले Matka Cut Ank के बरिमी जानना होगा।

Matka Cut Ank।( मटका कट अंक )

आप किसिभी मटका का फॉर्मूला जानने से पहले आपको मटका का कट अंक को जानना बहत जरूरी है तभी आप कीसिभी Matka Formula को समझ पाएंगे।

दोस्तो हाम् आपको नीचे एक फोटो दी है उसमे हम मटका का सारी Cut Ank बिस्तर से समझाया है ताकि आपको आसानी से समझ में आजाए।

Satta marks formula

Satta matka formula kya hai
दोस्तो मुझे आसा है कि आपको ए फोट देखके Matka Cut Ank के बारे में पता लग गया होगा तो चलिए Matka Ank Formula के बारीमे जान लेते है।

मटका अंक फॉर्मूला क्या है।

दोस्तो आपको नीचे दिए गए सारे मटका फॉर्मूला मिलेगा जिसकी इस्तमाल करके आप आसानी से सारे अंक निकाल सकते हो।

अगर हमें सोमवार को Matka Kalyan chat से पता चलता है, तो नीचे हम एक चार्ट दिए है, और आप देखते हैं कि सट्टा नंबर फॉर्मूला कैसे निकलता है।

यदि आप सोमवार को Score प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको सोमवार के की अंतिम संख्या और सोमवार को पहले नंबर पर काम करना होगा.

उसके बाद, आपको 4,3,2,1,0 से जोड़ना होगा और आपको इसके बाद मटका कट अंक प्राप्त करने होंगे, तभी Matka Ank बाहर निकलेगा. यहाँ आपको थोड़ा trick लगाना होगा सोमवार की पहली संख्या और मंगलबार और बुधबार के अंतिम अंक को जोड़ना है।

आगर आप ए फॉर्मूला को सही से सीख लेते हो अर आपको कहिभी Matka Ank Formula अर मटका की Trick के बारेमी कहीं जाना नहीं पड़ेगा।

इसीलिए मैने नीचे एक video में सारे फॉर्मूला अर ट्रिक दी रखी है,अगर आप ए वीडियो को पूरा अच्छे से देख लेते हो अर थोड़ा दिमाग लगाते हो तो आप आसानी से सारे अंक निकाल सकते हो।

विडियो: Matka Ank Formula क्या है

दोस्त हम आसा करते है कि आपको ए वीडियो देखने के बाद सबकुछ समझ में आगया होगा अगर समझ में नहीं आया तो आप एक दो बार ध्यान से देखिए अर यह तरीका सीख पाओगे।

अगर आप ए matka formula को सीख लेते हो अर जानना चाहते हो कि उसके बाद क्या करे तो चलिए नीचे आपको बताते है।

Matka Ank Formula सीखने के बाद क्या करे।

अगर आप ए फॉर्मूला पूरी तरह से शिख लेते हो तो आपको तुरंत मटका में पैसे नहीं लगाने है,आप पहले यही फॉर्मूला को apply करके देखिए result आरहा है कि नहीं।

आपको ए फॉर्मूला को इस्तमाल करके लगता है कि जबाव सही आराहा है तो पहले आप छोटे amount में खेलिए ।

अर पैसे लगाने के बाद उसका result देखना है,matka result देखने केलिए इंटरनेट पे सर्च करके उसका रिजल्ट देख सकते हो।

अन्तिम सब्द :

दोस्तो अगर आपको मेरा इस पोस्ट Matak Ank Formula अर Matka Formula पसंद आया तो या फिर आपको Matka खेल के बारे में अर कुछ जानना है।

तो आप हमें नीचे Comment कर सकते है,हम आपका सवाल की जवाब जरूर देंगे ,अगर आपको पोस्ट अच्छा लगा तो पोस्ट को जरूर Facebook, Twitter, Instagram पर शेयर कीजिए.

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment