Mary Kom Enjoying Badminton With Her Sons Has Twitter Abuzz. Watch

[ad_1]

देखें: अपने बेटों के साथ बैडमिंटन खेल रही मैरी कॉम की ट्विटर पर चर्चा

वीडियो में मैरी कॉम ने अपने दो बेटों के खिलाफ बैडमिंटन खेला।© ट्विटर

एमसी मैरी कॉम एक चैंपियन मुक्केबाज हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में एक अलग खेल – बैडमिंटन में हाथ आजमाया। मैरी कॉम ने बुधवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें अपने बेटों के साथ बैडमिंटन खेलते हुए देखा जा सकता है। दोनों लड़कों को अपनी मां के खिलाफ टीम बनाते हुए देखा जाता है, जो बाधा के बावजूद अभी भी अच्छा काम करने का प्रबंधन करती है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “अपने बेटे के 2 बेटों के साथ खेल रही हूं..मैं इसमें अच्छी नहीं हूं, लेकिन..एक बच्चे को उसी तरह से प्रशिक्षित करती हूं, जिस तरह से उसे जाना चाहिए।”

माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर उनके प्रशंसकों द्वारा वीडियो को खूब सराहा गया।

एक यूजर ने कमेंट किया, “कल्पना कीजिए कि आपकी मां के रूप में उसके जैसी महिला हो… उसने हमें गौरवान्वित करने के लिए बहुत कुछ किया है… जब भी मैं उसे देखता हूं तो मैं प्रेरित और खुश महसूस करता हूं।”

एक अन्य ने लिखा, “मैरी को सुनने और देखने में अच्छा लगा क्योंकि मां पहली शिक्षिका हैं, अब हम निकट भविष्य में आपके बच्चों से बैडमिंटन में पदक की उम्मीद कर सकते हैं।”

कुछ ने दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु के लिए चेतावनी की घंटी भी बजाई।

एक यूजर ने लिखा, “@ Pvsindhu1 के लिए कड़ी टक्कर।”

प्रचारित

मैरी कॉम ने 2012 के लंदन ओलंपिक में कांस्य पदक जीता था।

हाल ही में संपन्न टोक्यो खेलों में, वह 16 के दौर में पहुंची, लेकिन कोलंबियाई इंग्रिट वालेंसिया से हार गई।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment