Marlon Samuels charged below ICC Anti-Corruption Code

[ad_1]

अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की ओर से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट बोर्ड (आईसीसी) ने वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी मार्लन सैमुअल्स पर टी10 लीग (‘कोड’) के प्रतिभागियों के लिए ईसीबी भ्रष्टाचार रोधी संहिता के चार नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। .

“सैमुअल्स पर कोड ए के अनुच्छेद 2.4.2 के उल्लंघन के तहत निम्नलिखित अपराधों का आरोप लगाया गया है – नामित भ्रष्टाचार विरोधी अधिकारी को किसी भी उपहार, भुगतान, आतिथ्य या अन्य लाभ की प्राप्ति का खुलासा करने में विफल जो परिस्थितियों में किया गया था या दिया गया था। जो प्रतिभागी या क्रिकेट के खेल को बदनाम कर सकता है, “आईसीसी ने एक बयान में कहा।

“अनुच्छेद 2.4.3 का उल्लंघन – 750 अमेरिकी डॉलर या उससे अधिक मूल्य के आतिथ्य की नामित भ्रष्टाचार-विरोधी आधिकारिक रसीद का खुलासा करने में विफल। अनुच्छेद 2.4.6 का उल्लंघन – नामित भ्रष्टाचार-विरोधी अधिकारी की जांच में सहयोग करने में विफल। अनुच्छेद 2.4.7 का उल्लंघन – जांच के लिए प्रासंगिक जानकारी छुपाकर नामित भ्रष्टाचार-निरोधी अधिकारी की जांच में बाधा डालना या देरी करना, “बयान पढ़ा।

सैमुअल्स के पास आरोपों का जवाब देने के लिए 21 सितंबर से 14 दिन का समय है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment