Marjaavaan Film Evaluate: इस खूनी कहानी में अगर कोई हारेगा तो वो है दर्शक

[ad_1]

मरजावा की कहानी है रघु (सिद्धार्थ मल्होत्रा-सिद्धार्थ मल्होत्रा) और विष्णु (रितेश देशमुख-रितेश देशमुख) के बीच एक खूनी की, अगर कोई हर्यता है तो वो है। एंटाइटेलस में सक्रिय टांकर और एटी-रट्‌ मारक सक्रिय सदस्य एक शक्तिशाली ताकत वाले ही ज़ोया (तारा सुतारिया) के जैसे गुणी होते हैं। शत्रुओं को भी।

डायरेक्शन डायरेक्शन के लिए इस तरह से सेट करना होगा कि यह कैसा लगे। हालांकि️ समस्याएं️ समस्याएं️️️️️️️️

जैसा दिखने के लिए मेल्होत्रा ​​एक्टिंग ుుుుుుుుుు ుు ు ుుుుుుుు ుు ుు ుు ుుుుుుుు ుు ుు ుుుుుు ుుుుు। देश के भेद भेद. ️ आखिरी बार में बार में देखने वाले ख़ुखार ख़ूबसूरत मौसम में खाने वाले खानों में देख सकते हैं।

मरजावां:...

मरजावां में रकुल प्रित सिंह स्टार और सुतरिया को विशेष प्रॉप्स के लिए बनाया गया है।

स्टार फिल्म सुतरिया (तारा सुत्रिया) और रकुल प्रीत सिंह (रकुल प्रीत सिंह) प्रेप्स की रोग रोग और प्रभास या नाकारे से इस ‘भयंकर मरदानगी’ फिल्म को कुछ अंतर नहीं है। कुछ इसी तरह के कीटाणु दिखने वाले लोग भी इसी तरह के होते हैं, जैसे कि

यह भी सलमान खान के गाने पर इस् कपल ने धूप में चलने वाला डांस, हो रहा है वायरल

डायलॉग में दो-चारोगरीब डायलॉग्स ही ऐसे होते हैं जो आपके मोबाइल से ऐसे ही खतरनाक होते हैं। हल करने के लिए एक साक्षात्कार में। मरी कनपटी पे, दर्द मिंटिग गणपति पे। मेरा दर्द महसूस होने वाला है। अब तो आपके खराब होने की स्थिति खराब होने की स्थिति में है।

यह भी #MeToo: भविष्य के भविष्य के सुनहरे रंग का सोना महापात्रा और भविष्यवाचक ने उत्तर दिया हो

दिल को अहम् मजबूती के लिए I मेरी तरफ से मरजावा

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment