Marcellus Wiley: The Packers haven’t put all issues to relaxation, however Aaron Rodgers has for himself I SPEAK FOR YOURSELF

[ad_1]

संडे नाइट फ़ुटबॉल एक जंगली अंदाज़ में समाप्त हुआ। जिमी गारोपोलो ने चौथे क्वार्टर में सैन फ्रांसिस्को 49ers को एक अंक देर से रखा, लेकिन उन्होंने 37 सेकंड के साथ आरोन रॉजर्स को थोड़ा अधिक समय दिया। रॉजर्स ने मेसन क्रॉस्बी के खेल-विजेता क्षेत्र लक्ष्य को स्थापित करने के लिए दो बार दावंते एडम्स को मारा। खेल के बाद, पैकर्स ने न्यू ऑरलियन्स संतों के खिलाफ अपने सप्ताह 1 की हार के बाद सीधे दो जीतने की बात की। रॉजर्स ने कहा: ‘आज लॉकर रूम में ऐसा लगा कि आखिरकार हमारे पास वह ऊर्जा है जिसका हम इंतजार कर रहे थे।’ मैट लाफलेउर ने यह कहते हुए पीछा किया: ‘मुझे अपने लोगों पर बहुत गर्व है..ऐसा लग रहा था कि हमने बहुत सी चीजों पर काबू पा लिया है।’ मार्सेलस विले बताते हैं कि पैकर्स को चिंता क्यों है, लेकिन मौजूदा एमवीपी को नहीं।

39 मिनट पहले・अपने लिए बोलो・2:23

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment