Mansoor ali khan pataudi loss of life anniversary soha ali khan tribute with daughter inaaya

[ad_1]

परिवार के परिवार की सेहत और सोहा अली खान (सोहा अली खान इंस्टाग्राम) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अंदर में अपनी आंखों के लिए अपनी आंखों को देखना चाहिए। उनकी बेटी इनाया नामी खेमू और माँ स्मृतिला टैगोर भी हैं। भारत के महान मंसूर अली खान पटौदी (मंसूर अली खान पटौदी की पुण्यतिथि) का आज से 10 साल पहले हो गया था। मंसूर अली खान को ‘ताइगर पटौदी’ के नाम से भी जाना है। सोहा अली परिवार के रखरखाव के लिए माता-पिता टैगोर के साथ पटौदी गांव के पौधे लगाएं।

सोहा अली खान (सोहा अली खान की बेटी) ने अपनी बेटी इनाया के साथ पाट की कब्र पर खान और पतौदी को लिखा। सोहा ने सफेद रंग का पहनावा तैयार किया है। इनवेवे ने जांच की है। जबकि शर्मीला टैगोर प्रिटेंड आउटफिट पर सफेद चुन्नी डाले कब्र के पास खड़ी हुई हैं। कभी भी शेयर करें, सोहा ने लिखा है,” आप कभी भी झूठ नहीं बोलेंगे।” उन्होंने इनवाइस और 10 इयर्स लिखा है।

पहली, पापा की डेथ एनविवर्सरी सोहा अली खान ने व्यक्तिगत पर दो वीडियो और एक तस्वीर शेयर की। α इस वीडियो में मंसूर अली खान पटौदी की आखिरी घड़ी की तस्वीरें अपडेट करें। आंतरिक रूप से फूल चढ़ाए जाते हैं और जलते होते हैं। इस वीडियो के चलने के मौसम में चलने का खेल दौड़ने का खेल है। ट्विट एक फोटो में सोहा अपनी बेटी को गोद में लेने के लिए और एक टेबल पर अपनी नई तस्वीरें लेकर आते हैं। यह टेक्स्ट में ‘अंभा 05.01.1941 – 22.09.2011’ लिखा गया है।

अचानक, सैफ अली खान की बहू सबा पटौदी (सबा पटौदी) ने भी एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में प्यारे की जोड़ी, इस वीडियो में आखिरी बार ऐसी तस्वीरें शामिल होंगी। इस वीडियो को शेयर किया गया था, ‘अबं… .

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment