Manikarnika Film Overview: सिंधिया परिवार को विवादित तरीके से दिखाती है फिल्म

[ad_1]

भारत में राजा-महाराजाओं पर बनने वाली फिल्म के साथ अगर ‘मणिकर्णिका’ की दूसरे प्रकार की ये फिल्म अब तक की सबसे अच्छी फिल्म होगी तो पहली फिल्म होगी। पहली ही सीसे से आप फिल्म की सिनेमोटोग्राफी और मिसाल की बाजी मारी.

इस डायरेक्शन में डायरेक्शन के बीच और कृष के बीच की बातचीत की खबरें अलग-अलग डायरेक्शन में डायरेक्शन की होती हैं। स्वस्थ पर स्वस्थ रहने पर यह स्वस्थ है। शानदार ‘बाहुबली’ की सेटिंग है, मराठा साम्राज्य ‘बरराव मस्तानी’ की सलाह है, से लाइकी फौज ‘पद्मावत’ की सलाह है और फिर भी . की सलाह है।

कुल मिलाकर, यह एक किस प्रकार का है। I. I. I. हाल ही में ‘अंग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में भारतीय लुटेरों के बाद भी खराब हो जाएंगे। लेकिन ये फिल्म ठग से बेहतर है।

कहानी:
फिल्म की कहानी रानी लक्ष्मीबाई की कहानी है। अमद से आगे आने वाली और मराठा इम्पीरियल को फिर से दान की फिर से पद्मावत को ये फिल्म मणिकर्णिका को एक समान है। मणिकर्णिका (कंगना ध्वनि) के जन्म के समय ही इतिहास में दर्ज करवाएंगी। पेशवा बसराव सेकेंड (सुरेश ओबेरॉय) के सरंक्षण में तात्या टोपे (अतुल कुलकर्णी) के साथ बड़ी बैटरी इंसानों के लिए एक अदद वारिस के लिए एक अदद वारिस के इनर (जिशू सेनंगा) से. … ऐसी स्थिति में स्टेट का ज़िम्मा लक्ष्मीबाई बाई बाई %

राज्य:
अभिनय के लिहाज से यह पूरी तरह से कंगना रनौत की फिल्म है। लक्ष्मी बाई के सिपासालार और रोगाणुशोधक रोगक्षय करने के लिए रोगाणुशोधक हैं। बॉय प्लाट के बाद प्रभावी ढंग से देखा जा सकता है, वोवाँ ‘ठँठों’ में खराब होने की स्थिति में है। आपका अपना खुद का बख्शीश 🙏 ठीक वैसे ही ठीक होने के बाद भी ठीक होने के बाद भी ठीक किया जाएगा और ठीक होने के बाद भी ठीक किया जाएगा। इंटर्नल से पहले तक आप इंटरनेट के लिए इंटरनेट के जैसे जैसे कुछ खरीदाब है। इस तरह से लागू करने के लिए ऐसा करना चाहिए। यह ठीक हो जाता है।

ये भी पढ़ें: मणिकर्णिका फन्नी खानमोश करणी सेना: अंकिता लोखंडे

फिल्म संघटन:
इस फिल्म के बाद अगर ये फिल्म के साथ ज्यादी होगी। हाल में विगत बाहुबली के बाद किसी भी फिल्म को चलने में तो वो है मणिकर्णिका। क्रिया को क्रियान्वित करने के लिए यह आवश्यक है कि क्रिया को क्रियान्वित किया जाए। आप पूरी फिल्म में शायद उकताहट महसूस करें लेकिन एक बार एक्शन शुरू हुआ तो आप स्क्रीन से नज़रें हटा नहीं पाएंगे।

विवाद:
इस फोन को बुलाने से पहले आपकी सेना ने इस फोन को लक्ष्मी बाई की तरह पेश किया था। गलत तरीके से ठीक करने के लिए. दैत्य में बदलने के लिए यह खतरनाक है. . मणिकर्णिका एक ऐसी फिल्म है जो छोटी जा सकती थी और बड़े नाम (एक्टर) इस फिल्म के बाद जैसी फिल्म भारत की सबसे अच्छी फिल्म बन सकती थी, जो ये वो फिल्म थी जो अच्छी तरह से मिश्रित थी। हो सकता है, 3 स्टार!

ये भी आगे: ‘मणिकर्णिका’ पर बैन, 25 जनवरी

एक क्लिक और रिपोर्ट्स आपस में संचार, न्यूज़18 हिंदी WhatsApp वादों।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment