Manchester Metropolis’s Ferran Torres Suffers Fractured Foot

[ad_1]

स्पेन के लिए खेलते हुए फेरन टोरेस के दाहिने पैर में चोट लग गई थी।© एएफपी

मैनचेस्टर सिटी कई हफ्तों तक फेरान टोरेस के बिना रहेगा क्योंकि स्पेन के फारवर्ड को अंतरराष्ट्रीय कर्तव्य पर पैर में फ्रैक्चर का सामना करना पड़ा था। माना जाता है कि टोरेस को इस दौरान चोट लगी थी स्पेन की यूईएफए नेशंस लीग के सेमीफाइनल में इटली के खिलाफ जीत. 21 वर्षीय को फ्रांस के खिलाफ नेशंस लीग की फाइनल हार के लिए फिट घोषित किया गया था, लेकिन रविवार को मिलान में दूसरे हाफ में उन्हें बाहर कर दिया गया। शहर के एक बयान में गुरुवार को कहा गया, “फेरन टोरेस को अंतरराष्ट्रीय ड्यूटी के दौरान अपने दाहिने पैर में चोट लगी है।”

“सिटी फारवर्ड, जिसने स्पेन के यूईएफए नेशंस लीग के सेमीफाइनल में इटली पर दो बार जीत दर्ज की और फ्रांस के खिलाफ शोपीस फाइनल की शुरुआत की, उसे एक छोटा फ्रैक्चर हुआ है।

“वह तब से परीक्षण के लिए मैनचेस्टर लौट आया है और उसकी निगरानी जारी रहेगी।”

बाद के परीक्षणों से अब टोरेस की चोट की सीमा का पता चला है और इससे उन्हें क्लब और देश दोनों के लिए महत्वपूर्ण परीक्षणों की अवधि से बाहर होने की संभावना है।

प्रचारित

आने वाले हफ्तों में, प्रीमियर लीग चैंपियन सिटी का सामना ओल्ड ट्रैफर्ड में मैनचेस्टर डर्बी के साथ-साथ ब्रुग और पेरिस सेंट जर्मेन के खिलाफ चैंपियंस लीग फिक्स्चर से होगा।

स्पेन अगले महीने ग्रीस और स्वीडन के खिलाफ विश्व कप क्वालीफायर खेलेगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment