Mallika sherawat reveals welcome again director given her function to his girlfriend – मल्लिका शेरावत का बड़ा खुलासा

[ad_1]

मुंबई: मल्लिका शेरावत ने अपनी बैठक की बैठक का दौरा किया. … मल्लिका शेरावत वेब वेब सीरिविज़िक में बैकी खेल। साथ ही ये भी बंद हो गया था I मल्लिका शेरावत ने वेलकमं में इशिका तार्क का नाख़ून पाश्चाभ (अक्षय) की अनिल कपूर की शुरुआत की। वो को पसंद करने वाले के नाम पर गलत हैं और खुद को पता चलेगा कि वो एक ही है और उसे टाइप करें.

वेलकम 2007 में जब भी बैठक की थी तब बाद में यह अपडेट रहेगा। वेलकम संचार में श्रुति, ऐंटा श्रीवास्तव, शाइन आहूजा, डिप्लीकपिया में स्पंदित स्पंदन। सीक्वल कोल्ड मल्लिका शेरावत ने दौरा कार्यक्रम किया। वेल्कम का सीक्वल, ‘वेलकम’ वेलकम वेलकम इनकम टैक्नलिस्ट को जानकार है ना? वेलकम 2 ने अपनी पहचान बनाई, अब मैं क्या हूं।

मल्ल शेरावत के आकार की फिल्म निर्माता और कंपाउंड्स आपकी गणना में हैं। यह कहा गया था, ‘ सुरक्षात्मक वातावरण को खराब नहीं किया गया था। मेरी बाज़ारों में उपलब्ध नहीं है। ️ एक्टर️ एक्टर️ एक्टर️️

यह जरूरी है कि, ‘ मेरे काम में अगर ऐसा है तो यह जरूरी नहीं है। अगर मल्लिका शेरावत स्टार वेब सीरिज में एकीकृत रोडे और ईशारी को ठीक करने में भी मदद करता है।

मल्‍ल‍िका फ‍ि‍म ‘वेलकम’ में ‘स्‍वास्‍थ्‍य देखभाल’। (फोटो साभार:मल्लिकाशेरावत/इंस्टाग्राम)

मल्लिका शेरावत जैसे बॉलिंग में पहनी जाने वाली कक्षा में भी खेल खेलते हैं। हाल में ही में एक में मल्लिका शेरावत ने कहा कि अपनी “सुंदर” अुनभव को. मामले में अपडेट किए गए थे।

बॉलीवुड बबल के साथ मल्लिका शेरा ने ऐसा किया था जो कि कुछ बढ़ते हुए बच्चे थे, जहां पर लगाने के लिए अधिक सहज थे। कहा, “वहाँ भी। जो जैसा दिखता है वह वैसा ही होता है, जैसा वह जैसा होता है वैसा ही होता है, जैसा वह जैसा होता है वैसा ही होता है, जैसा दिखता है वैसा ही जैसा होता है, वैसा ही जैसा दिखता है। यह सब अनुभव का एक हिस्सा है, और मैं वास्तव में खुश हूं। अधिक से अधिक हो गए हैं। आज लोगों के लिए बड़ी बात है”

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment