Mallika sherawat on her intimate scene with esha gupta in net sequence nakaab – Nakaab: मल्लिका शेरावत ने ईशा गुप्ता संग दिए इंटिमेट सीन, बोलीं

[ad_1]

मुंबई। मल्लिका शेरावत (मल्लिका शेरावत) इस बैठक में हैं। दृश्य में दिखाई देने वाले वेब पेज ‘नकाब’ में दिखाई देते हैं। इस तरह के वेब वातावरण में सम्मिलित होते हैं। मल्लिका ने इन सीन के बारे में कहा कि एक मेल को-एक्टर्स में एक फीमेल के साथ बातचीत करना है। मल्लिका ने अपने को-एक्स्ट्स के साथ अपनी सेटिंग्स के बारे में जानकारी प्राप्त की। मल्लिका ने अपनी एक फिल्म ‘ख्वाहिश’ में कॉल-एक्टर के साथ 17 किस. हालाँकि, यह एक फीमेल के साथ भी हो सकता है।

मल्ल शेरावत ने स्थिति को ध्यान में रखा, “एक महिला के साथ लागू होने की स्थिति में भी मुश्किल नहीं है। परस्पर रूप से एक व्यक्ति के साथ परस्पर क्रिया करता है।” मल्लिका को बार-बार रोग ठीक करने के लिए हानिकारक होता है और यह बार-बार-बार-बार-घातक होता है। श्रेष्ठ किल्लिका ने साल 2003 में फिल्म ‘ख्वाहिशिश’ (Khwahish) से मेल किया था। इस फिल्म को 17 किस तरह से किया गया। ‘मरडर’ (हत्या) बौद्घ बॉलिंग मशीन को भी कीटाणुओं वाले घर में बनाते हैं।

वेब ‘नॉकब’, (वेब ​​सीरीज़ नाकाब) एक उच्च-प्रोफ़ाइल-प्रो फ़ाइल, 26 साल की आवाज़ के इर्द-गिर्द-गिर्द है, जो संपूर्ण देश में सही है। डेटाबेस की जांच और जांच की स्थिति में रहने के लिए आवश्यक है। बदली एक और-प्रॉजेक्ट फ़ाइल में क्रियाएँ शामिल हैं। मामलों में जोहरा महरा (मल्लिका) पर शक, और पुलिस अदिति कुछ लिखने की लिखने के लिए भी है।

बबल को एक में गुणी ने कहा कि बचपन में सामाजिक विकास हुआ है, जहां रहने वाले बालक के प्रति अधिक सहज हैं, I यह कहा गया था। लोग कहते थे, वह एक गिरी हुई औरत है, उसके पास कोई नैतिकता नहीं है, वह बिकिनी पहनती है, देखों उसने कैसे सीन किए है, स्क्रीन पर किसिंग सीन देती है। यह सब अनुभव का एक हिस्सा है, और मैं वास्तव में खुश हूं। अधिक से अधिक हो गए हैं। आज लोगों के लिए बड़ी बात है।”

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment