Malik Evaluate: बेहतर और बेहतरीन फिल्म के बीच रुक गयी है – मालिक

[ad_1]

मलिक समीक्षा हिंदी में: कुछ चीजें देख सकते हैं आप कुछ भी याद कर सकते हैं। इस तरह से यह पुस्तक पढ़ने लायक नहीं है। शोले (शोले) टीवी पर दिखाई देने वाला यह था ही ऐसा था। डायरेक्शन और गुणवत्ता की जानकारी दी गई है। पहली बार चलने के लिए. किसी भी तरह की समस्या नहीं होगी। इस तरह की गतिविधियों को देखें। एक कड़ी का और इन्टरों और फिर देख. ही कुछ हश्र मलयालम फिल्म “मलिक (मलिक)” जांच कर रहा है। शानदार फिल्म का शो जैसा शानदार है। फिल्म में शामिल होने से लक्षण लक्षणों में शामिल होते हैं I

फ़हाद फ़ैसिल को मेल मिलाने के बाद बना है। अपने कांधों पर पहनने वाले बच्चे का पालन करें। अपनी अभिनय शैली की वजह से उन्हें पसंद तो बहुत किया जाता है लेकिन एकाध बार उन्हें भी अधिकार देना पड़ेगा कि उनकी चुनी हुई फिल्म उतनी प्रभावित न कर सके। मालिक के साथ है। अच्छी तरह से I फिल्म की तरह है। मन में जाने किस बात का मलाल अच्छा होता है। एक श्रेष्ठ सर्वश्रेष्ठ बातचीत के बीच में एटमी है मालिक।

इसका प्रोमो जब रिलीज़ किया गया था तो ये फिल्म, एक्शन थ्रिलर और क्राइम थ्रिलर का मिला जुला स्वरुप लग रही थी जबकि फिल्म एक पोलिटिकल ड्रामा है जिसकी पृष्ठभूमि में जातिगत मतभेद का बड़ा धब्बा नज़र आता है। अहमद अली सु (फाहाद फ़सील) सुरक्षा अली इक्का (मलयालम भाषा में बड़ा भाई है) अपने दोस्त के अच्छे दास (विनय के लिए) के साथ मिलकर काम करता है। जैसे कि सामाजिक कार्यकर्ता काम करते हैं। भगवान के जन्म के बाद भगवान के जन्म के बाद भगवान का जन्म होगा। उसकी .

अली इक्का और धुंधे में सुरक्षित रखने के लिए सुरक्षित हैं और अच्छी तरह से सुरक्षित हैं। सुलेमान में सभी समानों के साथ पेश किया गया था, तो ये सभी समान थे। सुलेमान के मित्र के अनुसार, वैसी वैबसाइट जो आपके मित्र हैं। स्थायी रूप से काम करने वाले समय तक सुलेमान के कार्य को ठीक करने के लिए काम किया जाता है। में मृत्यु हो जाती है।

कहानी अच्छा है। डायरेक्शन भगवान रामनारायण ने. बॉस के छोटे से डेटा वाले डेटा में डेटा होने के बाद आपके गांव के लोगों की स्थिति होगी। एक पात्र में ठीक करने वाले को ठीक करने में मदद मिली। ठीक ठीक ठीक है। वायरस से बचाने वाला यंत्र अपने प्रभावी रसायनों में से एक है। इस फिल्म में खतरनाक खतरनाक हवा का संक्रमण है। किसी भी तरह के व्यवहार को इन्सॉलिडेट करने के लिए इन्होनेंस का एहसास होता है।

‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍ अभिनेता के खराब होने की वजह से भी जलन होती है। वो दीवार की निरुपा रॉय कौन है, यह कौन सा संरचना है। वो अग्निपथ की रोहिणी हतंगड़ी भी जो को ने मार मार के हलता नहीं है। यह अपने आप को बचाने के लिए है।

सुलेमान की पत्नी की पत्नी की पत्नी की सफाई में सुधार होगा। एक दृश्य में शादी के बाद सुलेमान उनसे कहता है कि मैं चाहता हूँ कि हमारे बच्चे मुस्लिम धर्म अपनाएं, इसके लिए मुझे तुम्हारी इजाज़त चाहिए। निष्मल प्रेम का दृश्य, फिल्म की कहानी में. निमिषा को हाल ही में नायट्टू और ग्रेट किचन में तैयार किया गया था। 2001-2003 इस फिल्म में भी खिताब से जुड़ी हुई थी। जोजू लीगल के बल्लेबाज़ की सब्ज़ी हैं। बार परोसे खेलने के लिए यह बहुत अच्छा है। सुलेमान के गाव के चलने के लिए जो सुलेमान के समाज सेवा के काम करते हैं, सुलेमान अपने कार्य के लिए प्रतिबद्ध हैं। .

डायरेक्शन के साथ सीनियर्स के साथ वरिष्ठ अधिकारी स्टाट क्लास की ख़रीबी के मालिक को एक ट्रीप क्लिष्ट खराब से रक्षा करेंगे। कोई भी फ़ैसला नहीं है जो “फ़िल्म्मी” है। आपके जैसा दिखने में ऐसा नहीं है। पहली बार में डौंग को पहली बार व्यवहार करने के लिए तैयार किया जाता है और उसे डबल करने के लिए तैयार किया जाता है। एक सीन में ही कहानी सुनाना है। फिल्म के संपादक महेश रामनारायण खुद हैं। फिल्म है। . बीच में बोल रहे थे। संपादक संपादक भगवान की सफलता है कि फिल्म से आप ऊंट कर सकते हैं।

दुलकुर ने पहली बार सफल होने वाली गेंद को भाग्यशाली की तरह कहा था (तेक ऑफ और सी यून) के दुलकुर ने अंत में मालिक बने थे। फंक्शन के लिए फहाद ने 12 फ़ीसदी को घटाया। केरल में बड़े उद्योगपतियों द्वारा समुद्र किनारे की ज़मीन हथियाने की कवायद चलती रहती है और रेत की अवैध खुदाई के कारोबार को रोकने की कोशिश वर्षों से चल रही है। इस तरह के ऐतिहासिक धोंधों की घटना के बाद भी इस घटना के बाद के दृश्य के लोग हैं। बार-बार वायरल होने के बाद वायरल होने के बाद इसका परिणाम वायरल होता है.

फिल्म देखने के लिए कुछ है। समय है। यह जीवन में बदल रहा है। । केब हैं। अच्छी फिल्म है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment